रणबीर और श्रद्धा की 'तू झूठी मैं मक्कार' का ट्रेलर इस दिन होगा रिलीज

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) पिछले काफी समय से डायरेक्टर लव रंजन के डायरेक्शन में बन रही फिल्म को लेकर सुर्खियों में हैं. कुछ दिनों पहले ही फिल्म के टाइटल का ऐलान किया गया था, जिसका नाम "तू झूठी मैं मक्कार" (Tu Jhoothi Main Makkaar) है. 

जब से दर्शकों ने फिल्म का नाम सुना है, तभी से फिल्म को लेकर उनकी एक्साइटमेंट लेवल दोगुना हो गई है. अब इस फिल्म को लेकर एक नया अपडेट सामने आया है, जी हां!!! दरअसल फिल्म का ट्रेलर बहुत जल्द आपके सामने आने वाला है, जिसका खुलासा मेकर्स ने कर दिया है.

एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर ने फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट से जुड़ी जानकारी दी. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर 'तू झूठी मैं मक्कार' का नया पोस्टर शेयर किया, और बताया कि फिल्म का ट्रेलर 23 जनवरी को रिलीज किया जाएगा. इस खबर के बाद फैंस काफी खुश हो गए हैं. वहीं नए पोस्टर की बात करें तो रणबीर कपूर और श्रद्धा कपूर का हाथ पकड़के भागते हुए नजर आ रहे हैं.

बताते चलें कि श्रद्धा कपूर (Shraddha Kapoor) और रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor) की फिल्म 8 मार्च 2023 को रिलीज की जाने वाली है. होली के मौके पर ये फिल्म सिनेमाघरों में धमाल मचाएंगी. इस रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर भी अहम भूमिका में हैं. वहीं रणबीर और श्रद्धा की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर रोमांस करती दिखाई देगी. तो फिर हो जाइए तैयार, क्योंकि 23 जनवरी को फिल्म का ट्रेलर आ रहा है.