सेल्फी क्लिक कर रहे फैन को देख नाराज हुए Ranbir Kapoor, फेंक दिया मोबाइल

मुंबई : रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) बॉलीवुड के फेमस सुपरस्टार है सुपरस्टार हैं। वो जहां जाते हैं फैंस का हुजूम उन्हें घेर लेता है। वह भी अपने चाहने वालों को निराश नहीं करते हैं और उनके साथ तस्वीरें खिंचवाते नजर आते हैं। लेकिन इस बार रणबीर का एक अलग अंदाज देखने को मिला जहां उन्होंने अपने साथ सेल्फी क्लिक कर रहे फैन का फोन ही फेंक दिया. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि रणबीर को देखते ही ढेर सारे लोग उन्हें घेर लेते हैं तभी एक लड़का रणबीर के पास पहुंचता है और सेल्फी क्लिक करने लगता है एक्टर खुश होकर उसके साथ सेल्फी क्लिक करवाते हैं लेकिन जब दो क्लिक के बाद भी लड़के की सैलरी खत्म नहीं होती तो रणबीर उससे फोन लेते हैं और पीछे की साइड फेंक देते हैं। एक्टर का यह रवैया देखने के बाद सोशल मीडिया यूजर्स उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. 

वायरल वीडियो को देखने के बाद इस पर रिएक्शन आने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। एक यूजर ने कहा कि यह है इन लोगों को सिर पर चढ़ाने का नतीजा। दूसरे यूजर ने कहा बॉलीवुड को और सपोर्ट करो। एक यूजर का कहना था कि इन लोगों के पास पैसा होता है लेकिन दिल नहीं होता। वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो रणबीर का सपोर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं। लोगों का कहना है कि यह एक एड फिल्म का वीडियो है जिसे गलत तरीके से पेश किया जा रहा है.