वैलेंटाइन पर बेटी और पत्नी पर प्यार लुटाते नजर आए Ranbir Kapoor, कही ये बात

मुंबई : 2022 रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) के लिए बहुत अच्छा साबित हुआ है. दोनों शादी के बंधन में तो बंधे ही इनके जीवन में एक नन्हीं परी का आगमन भी हुआ. रणबीर चाहे कितना भी बिजी रहे लेकिन अपनी वाइफ और बेटी के लिए समय निकालना नहीं भूलते हैं. यह बात वैलेंटाइन डे के मौके पर भी देखने  को मिली. अपनी फिल्म तू झूठी मैं मक्कार के प्रमोशन के लिए वो दिल्ली में थे और यहां एक इवेंट के दौरान उन्होंने राहा (Raha) और आलिया को विश किया.

मीडिया पर एक्टर का एक वीडियो सामने आया है. जिसमें वह अपनी फिल्म के प्रमोशनल इवेंट में दिखाई दे रहे हैं और वहां पर ढेर सारी भीड़ उन्हें देखने के लिए मौजूद है. रणबीर अपने हाथ में माइक लेते हैं और कहते हैं कि उन्हें अपनी पत्नी और बेटी की बहुत याद आ रही है.

रणबीर कपूर बोलते हैं कि मैं अपनी जिंदगी के दो प्यार मेरी खूबसूरत बेटी राहा और वाइफ आलिया को हैप्पी वैलेंटाइन डे विश करता हूं. आई लव यू गर्ल्स, आई मिस यू. ये कहने के बाद उन्होंने फ्लाइंग किस किए जिसे देखकर वहां मौजूद सभी लोग रणबीर के दीवाने हो गए.

रणबीर की फिल्म तू झूठी में मक्कार 8 मार्च को होली के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इंजन की इस फिल्म में रणबीर के साथ श्रद्धा कपूर, डिंपल कपाड़िया और बोनी कपूर नजर आने वाले हैं.