लड़ाई झगड़े की खबरों के बीच सामने आया Ranbir Singh और Deepika Padukone का विडियो, नजर आई क्यूट केमिस्ट्री

मुंबई : रणवीर सिंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) बॉलीवुड के फेमस कपल में से एक है और हमेशा ही चर्चा में बने रहते हैं. कुछ दिनों पहले दोनों को एक इवेंट में देखा गया था. जहां से इनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी. एक वीडियो को देखने के बाद लोगों ने यह कहना शुरू कर दिया था कि कपल के बीच में चीजें ठीक नहीं चल रही है.

रणबीर और दीपिका का एक वीडियो सामने आया था जिसमें एक्टर, एक्ट्रेस का हाथ पकड़ने की कोशिश करते हैं लेकिन वो इग्नोर कर देती हैं. यह वीडियो सामने आने के बाद कहा जा रहा था कि अब इन दोनों के बीच वह केमिस्ट्री नहीं रही है. इसी बीच रणबीर कपूर और दीपिका पादुकोण का एक और वीडियो सामने आया है जो इन सारी खबरों पर विराम लगा दिया है.

सोशल मीडिया पर कपल का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें रणबीर अपनी पत्नी के साथ फ्लर्ट करते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसमें दीपिका को उनकी चर्चित फिल्म ओम शांति ओम का डायलॉग बोलते हुए देखा जा सकता है. दीपिका कहती हैं किसी चीज को यदि शिद्दत से चाहो तो पूरी कायनात तो मैं उससे मिलाने की कोशिश में लग जाती है. इसके बाद रणवीर उनसे माइक ले लेते हैं और कहते हैं मैं इसकी गारंटी दे सकता हूं.उनकी बात सुनकर वहां मौजूद सभी लोग मुस्कुराने लगते हैं.