बौंली में दुष्कर्म का आरोपी गिरफ्तार: नाबालिग किशोरी से दुष्कर्म के मामले में फरार था आरोपी, पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज

सवाई माधोपुर: फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर जिला पुलिस अधीक्षक हर्षवर्धन अगरवाला एक्शन में है. ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत जिलेभर में लगातार गिरफ्तारियां की जा रही है. इसी के तहत मित्रपुरा थाना पुलिस ने आज पोक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म प्रकरण में कार्रवाई करते हुए आरोपी विकास मीणा को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है.

मित्रपुरा एसएचओ किशन मीणा ने बताया कि 12 जुलाई 2023 को मलारना थाना क्षेत्र के एक व्यक्ति ने एसपी कार्यालय पर रिपोर्ट सौंपी थी कि 11 जुलाई को गालद मोड़ से उसकी 16 वर्ष पुत्री का अपहरण किया गया था. पीड़ित पिता ने खिरखडी निवासी विकास पुत्र रमेश चंद्र मीणा पर आरोप लगाया कि 20 वर्षीय विकास उसकी पुत्री को गालद मोड़ से जबरन मोटरसाइकिल पर बैठाकर ले गया. वहीं बौंली थाना क्षेत्र के पावर हाउस के पीछे एक कमरे में ले जाकर जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. 

उसके बाद बमुश्किल किशोरी आरोपी के चंगुल से निकल कर आई और अपने परिवार जनों को आपबीती बताई. इसके बाद पीड़ित पिता ने एसपी कार्यालय सवाई माधोपुर पर परिवाद प्रस्तुत किया.जिस पर 12 जुलाई 2023 को बौली थाना पर पोक्सो एक्ट के तहत दुष्कर्म व अपहरण की अलग-अलग धाराओं में प्रकरण दर्ज किया गया. आरोपी की गिरफ्तारी को लेकर एसएचओ किशन मीणा के नेतृत्व में टीम का गठन किया गया. 

थाना पुलिस ने मुखबिर तंत्र की सहायता से आज आरोपी विकास को बौंली के पावर हाउस के पीछे से ही गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की. इस दौरान गठित टीम में कॉन्स्टेबल ओमप्रकाश, सुरेंद्र कुमार व पूरण सिंह शामिल थे. एसएचओ किशन मीणा ने बताया कि फरार आरोपियों की गिरफ्तारी को लेकर चलाए जा रहे अभियान के तहत कार्यवाही लगातार जारी रहेगी.