राजस्थान में ACB की ताबड़तोड़ कार्रवाई, जयपुर में 2 प्रोजेक्ट डायरेक्टर और 1 रिटायर्ड AAO तो अलवर और प्रतापगढ़ में पटवारी ट्रैप

राजस्थान में ACB की ताबड़तोड़ कार्रवाई, जयपुर में 2 प्रोजेक्ट डायरेक्टर और 1 रिटायर्ड AAO तो अलवर और प्रतापगढ़ में पटवारी ट्रैप

जयपुर: राजस्थान में भ्रष्टाचार निरोधक ब्यूरो (ACB) की ताबड़तोड़ कार्रवाई जारी है. ACB की टीम ने अलग-अलग जिलों में कार्रवाई करते हुए कई रिश्वतखोर कर्मचारी और अधिकारियों को गिरफ्तार किया है. राजस्थान में करप्ट सरकारी कर्मी और अधिकारियों पर लगातार कार्रवाई हो रही है. इसी कड़ी में सोमवार को  राजस्थान के 4 जिलों में अलग-अलग कार्रवाई हुई है.

जयपुर के RSRDC में एक बड़ा ट्रैप:
जयपुर के RSRDC में एक बड़ा ट्रैप किया गया है. ACB ने दो प्रोजेक्ट डायरेक्टर और 1 रिटायर्ड AAO को ट्रैप किया है. 1 लाख 20 हजार की घूस लेते और देते दबोचा है. ACB डीजी रवि प्रकाश मेहरड़ा के निर्देश पर कार्रवाई हुई. DIG डॉ. रवि मॉनिटरिंग कर रहे है. ASP हिमांशु कुलदीप ने कार्रवाई को अंजाम दिया.  

उदयपुर में सवीना थाने का कांस्टेबल ट्रैप :
उदयपुर में ACB की बड़ी कार्रवाई की है. एसीबी ने सवीना थाने के कांस्टेबल को ट्रैप किया है. ACB ने मुकेश चौधरी को 10 हज़ार की रिश्वत लेते ट्रैप किया है. 
गाड़ी छोड़ने की एवज में घूस मांगी थी. ACB एएसपी राजीव जोशी ने कार्रवाई को अंजाम दिया. ACB डीआईजी राजेंद्र गोयल के निर्देश पर कार्रवाई हुई. 

अलवर ACB ने पटवारी अनिल यादव को किया ट्रैप:
अलवर के बानसूर में ACB की कार्रवाई हुई. अलवर ACB ने पटवारी अनिल यादव को ट्रैप किया है. 10  हज़ार रुपए की रिश्वत लेते ट्रैप किया है. इंतकाल खोलने की एवज में घूस मांगी थी. ACB डीएसपी महेंद्र मीणा ने कार्रवाई को अंजाम दिया. 

प्रतापगढ़ में 4000 रुपए की रिश्वत लेते पटवारी ट्रैप:
प्रतापगढ़ में ACB ने कार्रवाई की है. एसीबी ने 4000 रुपए की रिश्वत लेते पटवारी मदनलाल को ट्रैप किया है. सीमा ज्ञान एवं जमीन नापने की एवज में रिश्वत मांगी थी. पटवारी के कब्जे से 46 हजार की नकदी बरामद की है. ACB डीआईजी राजेन्द्र गोयल के निर्देश पर कार्रवाई हुई.