बेज्जती के बाद Raveena Tandon ने Kapil Sharma को किया Kiss, वायरल हुआ वीडियो

मुंबई : द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma show) टेलीविजन का सबसे चर्चित शो है और कोई ना कोई सतारा इस शो पर आकर कपिल और उनके साथियों की मजेदार कॉमेडी का आनंद लेते हुए अपने प्रोजेक्ट को प्रमोट करता हुआ दिखाई देता है. 

बार यहां पर रवीना टंडन गुनीत मोंगा और सुधा मूर्ति को मेहमान के रूप में देखा गया और एपिसोड के टेलीकास्ट से पहले इसका प्रोमो जारी किया गया है जिसमें सभी अपने अपने किस्से सुनाते नजर आ रहे हैं और इसी बीच रवीना कपिल को किस कर लेती हैं जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

पहले रवीना टंडन कपिल शर्मा का मजाक उड़ाती हैं फिर उठ कर उनके पास आती है और गाल पर जोरदार किस कर देती हैं उनका यह अंदाज देखकर सभी लोग हंसते हुए दिखाई दिए और कपिल भी मुस्कुरा रहे हैं.

रवीना टंडन शो पर अपने वक्त का किस्सा शेयर कर रही थी और बता रही थी कि अंदाज़ अपना अपना में मेरे घुंघराले बाल थे और मैंने सोचा कि ऐसे बाल क्यों बनाए यह सब चीजें बाद में सोचते हैं कि इसे ठीक किया जा सकता था.

रवीना टंडन की बात पर कपिल कहते हैं कि हां हर कोई अपनी पुरानी फोटो देखकर इसी तरह की बातें सोचता है इस पर रवीना कहती हैं हां तुम तो अभी की फोटो देखकर यही कहते होंगे यह सभी हंसने लगते हैं और उसके बाद रवीना कपिल को किस कर देती हैं.