Ravi Kishan ने भी किया है कास्टिंग काउच का सामना, एक्टर ने खुद किया खुलासा

मुंबई : भोजपुरी फिल्मों के अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) आज सिर्फ उस इंडस्ट्री के नहीं बल्कि दुनिया भर के चहेते सितारे बन चुके हैं. अपनी के दम पर उन्होंने लाखों लोगों को अपना दीवाना बनाया है. फिल्म इंडस्ट्री के अलावा राजनीति में भी उनकी अच्छी पकड़ है और हाल ही में उन्हें कास्टिंग काउच के मुद्दे पर बात करते हुए देखा गया.

रवि किशन ने अपने संघर्ष के दिनों के बारे में बात करते हुए बताया कि उनके लिए फिल्मी दुनिया में करियर बनाना आसान नहीं था. कास्टिंग काउच के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा कि ये चीज हुई है लेकिन मैं इससे बचकर निकलने में कामयाब रहा. 

एक्टर ने बताया कि एक महिला ने उन्हें 1 दिन कॉफी पीने के लिए बुलाया था. उन्हें लगा कि यह दिन में पी जाने वाली नॉर्मल कॉफी की तरह है लेकिन जब उन्हें इशारा मिला तो उन्होंने जाने से मना कर दिया. एक्टर ने ये भी कहा कि मैं उनका नाम नहीं ले सकता क्योंकि अब वो बड़ी हस्ती बन चुकी हैं.

अभिनेता रवि किशन ने बताया कि वो बस अपने परिवार को अच्छा जीवन देना चाहते थे. यही वजह रही कि उन्होंने बहुत मेहनत करी और उन्हें ही अपना भगवान मान कर काम करते रहे. एक्टर के वर्क फ्रंट की बात करें तो वो आखरी बार खाकी द बिहार चैप्टर में देखा गया था.