आईपीएल में हार के साथ खत्म हुआ आरसीबी का सफर, मायूस हुई एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा

नई दिल्लीः आरसीबी के मैच में अनुष्का शर्मा का मैदान पर स्पॉट होना आम बात है. एक्ट्रेस पति विराट कोहली को लगभग हर मैच में सपोर्ट करने के लिए पहुंचती है. और ऐसे ही एलिमिनेटर मैच में भी अनुष्का विराट को चीयर करने के लिए मैच देखने पहुंची. लेकिन आरसीबी को आरआर के खिलाफ मिली हार के बाद अनुष्का का एक वीडियो वायरल हो रहा है. 

राजस्थान के खिलाफ मिली हार के बाद ही विराट कोहली भी नाखुश नजर आए. तो वहीं स्टैंड में बैठी अनुष्का शर्मा भी आरसीबी की हार पर उदास हो गई. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. अनुष्का स्टेडियम के कॉर्पोरेट बॉक्स में खड़ी नजर आ रही हैं. उनके चेहरे से उदासी साफ झलक रही है. अनुष्का को ऐसा देखने के बाद उनके फैंस भी परेशान हो गए हैं. 

इसके बाद से ही फैंस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहा है. कोई इमोजी शेयर कर रहा है. तो कोई अनुष्का के उदास चेहरे को हार की नाखुशी बता रहा है. 

बता दें कि बुधवार को आरसीबी और आरआर के बीच मैच खेला गया. जहां आरसीबी को हार का सामना करना पड़ा. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 4 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके साथ ही टीम का खिताब जीतने का सपना महज एक सपना ही रह गया. तो वहीं दूसरी और राजस्थान दूसरे क्वालीफायर में पहुंच गई है.