Dholpur: रिश्तेदारों ने बारी-बारी से नाबालिग के साथ किया सामूहिक दुष्कर्म, 23 दिन बाद पीड़िता ने परिजनों को दी जानकारी

धौलपुर: धौलपुर जिले के सैपऊ उपखंड क्षेत्र में अपने ननिहाल में रहकर पढ़ाई कर रही कक्षा दसवीं की छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म की वारदात सामने आई है. जानकारी के मुताबिक करीब 23 दिन बाद अपने घर पहुंची पीड़िता ने परिजनों को घटना से अवगत कराया तो सभी चकित रह गए. 

दसवीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी:
परिजनों के द्वारा जिला पुलिस अधीक्षक कार्यालय पहुंच एसपी धर्मेंद्र सिंह से गुहार लगाते हुए आरोपियों के खिलाफ कार्यवाही की मांग की गई. तभी कौलारी थाना पुलिस के द्वारा मामला दर्ज करते हुए घटना को लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है.दरअसल कंचनपुर थाना क्षेत्र की रहने वाली एक नाबालिग बालिका कौलारी थाना क्षेत्र में अपने ननिहाल में रहकर दसवीं कक्षा में पढ़ाई कर रही थी.

बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया:
पीड़िता की ओर से अपने मामा पर 2 सालों से सामूहिक दुष्कर्म करने का आरोप लगाया है. पुलिस में दी गई तहरीर में बताया गया है कि मध्यप्रदेश के मुरैना निवासी उसके मामा के साले नाबालिग बालिका को उसके घर छोड़ने की बात कहते हुए उसको ननिहाल से ले गए और मुरैना ले जाकर उसके साथ बारी-बारी से सामूहिक दुष्कर्म किया.


करीब 23 दिन बाद अपने घर पहुंची पीड़िता ने पूरी घटना को लेकर परिजनों को अवगत कराया पूरे मामले को लेकर अब पुलिस कार्यवाही में जुटी हुई है. घटना की जांच कर रहे सैपऊ सीओ विजय कुमार ने बताया कि आरोपी पीड़िता के रिश्तेदार हैं जिनके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा पीड़िता को बयानों के लिए बुलाकर जांच शुरू कर दी है.