Brahmastra के सीक्वल की रिलीज डेट का हुआ ऐलान, Ayan Mukerji ने दी जानकारी

मुंबई : सितंबर 2022 में आई आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर  (Ranbir Kapoor) की फिल्म ब्रह्मास्त्र को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर इस फिल्म ने बहुत धमाल मचाया था. इस फिल्म की सक्सेस के बाद से इसके सीक्वल की चर्चा लगातार की जा रही है और अब इससे जुड़ी ताजा जानकारी सामने आई है.

मंगलवार को फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी ने इसके सीक्वल की रिलीज डेट की घोषणा की है. उन्होंने बताया है कि फिल्म के सीक्वल की शूटिंग एक साथ की जाएगी जो दो हिस्से में बनेगा और अलग-अलग रिलीज किया जाएगा. हालांकि, दोनों की रिलीज डेट में ज्यादा समय का अंतराल नहीं रखा जाएगा.

इंस्टाग्राम पर पोस्ट शेयर करते हुए यार मुखर्जी ने कहा कि ब्रह्मास्त्र को मिली सफलता के बाद में पार्ट 2 और पार्ट 3 पर काम कर रहा हूं. हमने तय किया है कि शूटिंग एक साथ करेंगे लेकिन फिल्म को रिलीज अलग अलग किया जाएगा.

अयान मुखर्जी ने यह भी बताया है कि ब्रह्मास्त्र के दूसरे और तीसरे पार्ट को 2026 और 27 में रिलीज किया जाएगा. पार्ट वन में शिवा की स्टोरी दिखाई गई थी और अब पार्ट 2 में देवा की कहानी दिखाई जाएगी. तीसरा पार्ट किस्से शुरू होगा ये फिलहाल नहीं बताया गया है.