Reliance Brands खरीद सकता आलिया भट्ट का ब्रांड, 300 करोड़ की होगी डील

नई दिल्ली : मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी के नेतृत्व वाली रिलायंस ब्रांड्स, जो कि रिलायंस रिटेल वेंचर्स का एक हिस्सा है, मशहूर बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट के बच्चों के परिधान ब्रांड एड-ए-मम्मा को खरीदने के लिए पूरी तरह तैयार है. अंबानी आलिया भट्ट के ब्रांड को 300 से 350 करोड़ रुपये की बड़ी डील में खरीदने की योजना बना रहे हैं. 

आलिया भट्ट ने अक्टूबर 2020 में एड-ए-मम्मा लॉन्च किया और तब से ब्रांड को खरीदारों से जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली है. एड-ए-मम्मा ज्यादातर ऑनलाइन क्षेत्र में सेवाएं प्रदान करता है और यह अधिकांश डिजिटल मार्केटप्लेस पर उपलब्ध है. खरीदार आधिकारिक वेबसाइट के माध्यम से आलिया भट्ट के ब्रांड की रेंज का भी पता लगा सकते हैं. एड-ए-मम्मा के अधिग्रहण से मुकेश अंबानी और ईशा अंबानी को बच्चों के परिधान क्षेत्र में अपनी उपस्थिति मजबूत करने में मदद मिलेगी.

एड-ए-मम्मा है घरेलू ब्रेंड: 

माना जाता है कि इस साल की शुरुआत में आलिया भट्ट की एड-ए-मम्मा का मूल्यांकन 150 करोड़ रुपये से अधिक था. मुकेश और ईशा अंबानी जिस ब्रांड को खरीदने में रुचि रखते हैं वह 2-14 वर्ष की आयु वर्ग के बच्चों के लिए है. एड-ए-मम्मा पूरी तरह से घरेलू है और अपने लॉन्च के बाद से डी2सी बिजनेस मॉडल पर काम कर रहा है. रिलायंस रिटेल का वर्तमान में मूल्यांकन 918000 करोड़ रुपये से अधिक है और इस तरह के अधिग्रहण से ब्रांड को और भी तेजी से बढ़ने में मदद मिलेगी. वैल्यूएशन के मामले में यह पहले ही आईटीसी और एचयूएल जैसे एफएमसीजी दिग्गजों को पीछे छोड़ चुका है.

यह विदेशी ब्रांड रिलायंस रिटेल के पार्टनर ब्रांड:

अगस्त 2022 में मुकेश अंबानी ने ईशा अंबानी को रिलायंस रिटेल का नया लीडर नामित किया. उस समय कंपनी 2 लाख करोड़ रुपये का टर्नओवर हासिल करने में सफल रही थी. जिमी चू, जॉर्जियो अरमानी, ह्यूगो बॉस, वर्साचे, माइकल कोर्स, ब्रूक्स ब्रदर्स, अरमानी एक्सचेंज, बरबेरी और कई अन्य वैश्विक ब्रांड भारत में रिलायंस रिटेल पार्टनर ब्रांड के रूप में उपलब्ध हैं.