रिया कपूर ने की 'वीरे दी वेडिंग 2' की पुष्टि, कहा 'पहले भाग से होगी अलग'

मुंबई : रिया कपूर की 'वीरे दी वेडिंग' 2018 में एक सफल फिल्म थी, जिसमें करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में थीं. यह फिल्म चार महिला मित्रों के जीवन की कठिनाइयों पर केंद्रित थी. पहले भाग को प्रशंसकों द्वारा बहुत पसंद किए जाने के बाद, वे इसके सीक्वल की प्रतीक्षा कर रहे हैं, और ऐसा लगता है कि उनकी इच्छाएं पूरी हो रही हैं. निर्माताओं में से एक रिया कपूर ने पुष्टि की है कि 'वीरे दी वेडिंग 2' पर काम चल रहा है.

'वीरे दी वेडिंग' के बारे में: 

सूचना के मुताबिक हाल ही में रिया ने, 'वीरे दी वेडिंग' सीक्वल के बारे में खुलासा किया और बताया कि यह पहले भाग से कैसे अलग होगा. उन्होंने कहा कि, मैं 'वीरे दी वेडिंग 2' पर काम कर रही हूं. यह बहुत अलग होगा, यह वैसा नहीं होगा जैसा कोई उम्मीद करता है. मैं इसे तब तक नहीं करना चाहती थी जब तक मुझे पता नहीं था कि यह पहले वाले से बेहतर होगा और मुझे पता था कि यह कठिन होने वाला था क्योंकि 'वीरे दी वेडिंग' ही मेरा सब कुछ है. इसके अलावा, उन्होंने कहा कि वह दूसरे भाग की कहानी से खुश हैं. अगर मुझे पहली फिल्म बनाने में उतनी खुशी नहीं मिलती, तो मैं इसे नहीं करना चाहती थी. तो, हां, 'वीरे दी वेडिंग 2' पर काम चल रहा है.

शशांक घोष द्वारा निर्देशित, 'वीरे दी वेडिंग' एक महिला मित्र कॉमेडी फिल्म थी, जिसका निर्माण रिया कपूर, एकता कपूर और निखिल द्विवेदी ने किया था. यह 2015 की फिल्म 'द वेडिंग रिंगर' पर आधारित थी. फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिका में थे.