आईपीएल में मिली कीमत पर रिंकू सिंह का खुलासा, पहले 5-10 हजार के लिए तरसता था...अब 55 लाख

नई दिल्लीः आईपीएल 2024 के फाइनल में केकेआर ने बाजी मारी और तीसरी बार खिताब को अपने नाम किया. लेकिन इस बार टीम के फिनिशर और हिटिंग रिंकू सिंह के लिए सीजन कुछ खास नहीं रहा. खिलाड़ी अपनी धुंआधार फॉर्म में नजर नहीं आए. और आईपीएल में लगातार खराब फॉर्म का बड़ा खामियाजा रिंकू सिंह को भुगतना पड़ा. इसका नतीजा ये रहा कि टी20 वर्ल्ड के लिए भारतीय टीम में रिंकू सिंह को जगह नहीं मिली. वहीं अब रिंकू ने बड़ी बात कही है. 

आईपीएल कीमत के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बड़ा ही शानदार जवाब दिया. उन्होंने कहा कि यह 55 लाख रुपए मेरे लिए बहुत ज्यादा हैं, जब मैं बड़ा हो रहा था उस समय ये सोचता था कि कैसे 5-10 रुपए कमा सकता हूं. लेकिन अब मेरी आईपीएल सैलरी 55 लाख रुपए है, कोई कम नहीं. जो मेरे हिसाब से बहुत ज्यादा है. उन्होंने कहा भगवान जिसे जितना देता है, उसमें उसे खुश रहना चाहिए. 

बता दें कि रिंकू सिंह को आईपीएल में 55 लाख में खरीदा गया. इसके बाद से लोग रिंकू को मिली कीमत को काफी कम बता रहे थे. क्रिकेट दिग्गजों और फैंस का भी मानना था कि रिंकू सिंह की कीमत करोड़ों में होना चाहिए. लेकिन अब रिंकू ने इस पर जवाब देकर साफ कर दिया है कि जितना भी है वो उसमें खुश है. 

गौरतलब है कि आईपीएल में खराब फॉर्म के बाद इस बल्लेबाज को टी-20 वर्ल्ड कप में भी शामिल नहीं किया गया है. हालांकि इस ताबड़तोड़ बल्लेबाज को रिजर्व प्लेयर के तौर पर जरूर रखा गया है. ऐसे में अगर कोई खिलाड़ी टीम से बाहर होता है तो रिंकू को टीम में मौका मिल सकता है.