NMACC में मेहमानों को परोसे गए शाही व्यंजन, महीप कपूर ने शेयर की तस्वीर

मुंबई : बीते दिनों नीता मुकेश अंबानी कल्चरल सेंटर  (NMACC) के 3 दिन के इवेंट का आयोजन खत्म हुआ है. भव्यता के साथ आयोजित किए गए इस इवेंट में बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक के सितारे शामिल हुए और इसके अलावा देश और दुनिया की कई हस्तियों को यहां पर देखा गया. सी बीच आने वाले मेहमानों को जो शानदार भोजन परोसा गया है उसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है.

jagran

फंक्शन के दौरान बॉलीवुड और हॉलीवुड के कलाकारों ने स्टेज पर कॉमेडी किया और वहां मौजूद लोगों का मनोरंजन करते हुए दिखाई दिए. सजे धजे डिजाइनर परिधानों में पहुंचे कलाकारों को देखकर ऐसा लग रहा था मानो कोई गाला अवॉर्ड फंक्शन चल रहा हो.

अंबानी परिवार ने इस बात पर पूरा ध्यान दिया कि आने वाले मेहमानों को किसी भी चीज की कमी नहीं होनी चाहिए और इसके लिए भोजन का मैन्यू भी खास तौर पर तैयार किया गया था और इसकी झलक संजय कपूर की पत्नी महिप अपने-अपने इंस्टाग्राम के जरिए दिखाई है. 

इंस्टाग्राम पर कुछ तस्वीरें शेयर की है जिसमें एक बड़ी सी चांदी की थाली में दाल मखनी पालक पनीर के साथ कई तरह की वैरायटी की सब्जी और मिठाइयां रखी हुई नजर आ रही है. इस व्यंजनों से भरी हुई शाही थाली को देखकर यूजर्स भी हैरान हो गए हैं और तस्वीरों को देखकर कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दें कि इस इवेंट में सलमान खान, शाहरुख खान, ऐश्वर्या राय, प्रियंका चोपड़ा, निक जोनस, वरुण धवन, कृति सेनन, श्रद्धा कपूर समेत बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए. वहीं हॉलीवुड के स्पाइडरमैन टॉप हॉलैंड, जीजी हदीद ने भी यहां अपनी मौजूदगी दर्ज कराई.