VIDEO: जयपुर में एक ही परिवार के तीन लोगों के निर्मम हत्या, बदमाश दो राउंड फायर कर हुआ फरार; CCTV में कैद हुई नकाबपोश बदमाश की तस्वीर

जयपुर: राजधानी जयपुर में आज एक महिला और उसके दो मासूम बच्चों की निर्मम तरीके से हत्या कर दी गई. घटना मालवीय नगर थाना इलाके के झालाना ग्राम  की है. हत्या गला रेत कर और ताबड़तोड़ चाकू से वार कर की गई. हत्या करने के बाद बदमाश यहां पर दो राउंड फायर कर फरार हो गया. यह बदमाश मकान की दूसरी मंजिल से कूद कर मौके से फरार हुआ. 

चौंकाने वाली बात यह है कि हत्यारे ने मां और दोनों मासूम बच्चों के शरीर पर इस कदर ताबड़तोड़ वार किए की उनका पूरा शरीर छलनी हो गया. जिस वक्त इस बदमाश ने हत्याकांड को अंजाम दिया उस वक्त घर में परिवार में मृतका की सास गीता देवी और उसकी ननंद नेहा मौजूद थी. चौंकाने वाली बात यह है कि जिस वक्त इस हत्याकांड की वारदात को अंजाम देने के लिए बदमाश इस घर में पहुंचा तो उसकी भनक परिवार के किसी भी सदस्य को नहीं लगी. 

परिवार को उस वक्त पता लगा जब बदमाश यहां से छत कूद कर भाग रहा था. घटना के बाद  इलाके में हड़कंप मच गया. पुलिस की टीम सूचना पर मौके पर पहुंची. घटना की गंभीरता को देखते हुए मौके पर फॉरेंसिक टीम को बुलाया गया. पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने मौके से एक पिस्तौल और दो जिंदा कारतूस और एक धारदार हथियार बरामद किया. पुलिस के मुताबिक मृतक का नाम सुमन बिष्ट और उसके 2 और 5 वर्षीय दो मासूम बच्चे हैं. जिस वक्त इस हत्याकांड को अंजाम दिया गया उस वक्त महिला का पति लक्ष्मण भी मौके पर मौजूद नहीं था. 

लक्ष्मण एक नारियल पानी का ठेला लगाता है.  हत्या के वक्त लक्ष्मण शराब पीकर धुत्त पड़ा हुआ था. पुलिस ने सस्पेक्ट के आधार पर पति समेत दो लोगों को मौके से हिरासत में लिया है. पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल करते हुए आसपास के सीसीटीवी फुटेज भी खंगाले. पुलिस को सीसीटीवी फुटेज में एक अज्ञात बदमाश नकाब पहनकर भागता हुआ नजर आया है. निर्मम तरीके से की गई हत्या की इस वारदात में पुलिस ने किसी परिचित पर संदेह जताया है. पुलिस ने मामले में जिला स्पेशल टीम और कमीशनरेट स्पेशल टीम को बदमाश की तलाश में लगा दिया है. पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर बदमाश की तलाश में जुट गई है.