ऋतिक रोशन के बर्थडे पर गर्लफ्रेंड सबा आजाद ने अभिनेता पर लुटाया खूब प्यार

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन (Hrithik Roshan) इन दिनों अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी काफी चर्चा में रहते हैं. जब से सबा आजाद के साथ उनका रिलेशनशिप कन्फर्म हुआ है, तब से वह अधिकतर ही उनके साथ स्पॉट होते हैं और कभी-कभी इसकी वजह से वह जमकर ट्रोल भी होते हैं.

वैसे आज अभिनेता का जन्मदिन है. ऋतिक आज अपना 49 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रहे हैं, इस खास दिन पर फैंस समेत इंडस्ट्री के सितारे भी ऋतिक को जन्मदिन की शुभकामनाएं दे रहे हैं, ऐसे में भला अभिनेता की गर्लफ्रेंड कैसे पीछे रहती. गर्लफ्रेंड सबा आजाद (Saba Azad) ने ऋतिक के नाम स्पेशल पोस्ट साझा किया है, और अपने प्यार का इजहार किया है.

सबा ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उन दोनों के बेहतरीन मोमेंट्स देखने को मिल रहे हैं. इस पोस्ट के साथ ऋतिक के लिए अपने दिल की बात लिखते हुए सबा ने लिखा है, "यह Ro डे है! हे Ro! जैसा कि आप इस सर्कस में गाइड करते हैं, जिसे हम लाइफ कहते हैं. हमेशा वाइड आइज और जिज्ञासाएं, लगातार विकसित हो रही हैं, हार्ट मजबूत, माइंड शार्प. हर दिन बेहतर करने और हर दिन बेहतर होने के लिए जिद्दी है. दयालु और फुल ऑफ ग्रेस, तब भी, जब भले ही दुनिया ये अहसान वापस ना करे, एक बात दिमाग में आती है- एक्सेप्शन टू द रूल."

"आप सभी स्टीरियोटाइप्स को तोड़ते हैं और सभी धारणाओं को कंफ्यूज करते हैं, लोग शायद ही कभी हैरान होते हैं, लेकिन आप, आप हर रोज हर तरीके से इसे जारी रखते हैं. दुनिया बहुत अजीब है Ro, लेकिन आप इसे होने से बेहतर बनाते हैं. इसलिए रहो- हमेशा के लिए टैलेंटेड बीस्ट, फेवरेट गूफ, ह्यूमन बीन और सभी फलों में सबसे अजीब, पैदा होने के लिए धन्यवाद."