Amrita Singh के खिलाफ कई बातें बोले थे Saif Ali Khan, किए कई खुलासे

मुंबई : सैफ अली खान (Saif Ali Khan) ने उस समय सभी को चौंका दिया था जब इंडस्ट्री में कदम रखते ही उन्होंने अपने से 12 साल बड़ी अमृता सिंह (Amrita Singh) से शादी कर ली थी और दो बच्चों के पिता भी बन गए थे। इब्राहिम अली और सारा अली खान इन दोनों के ही बच्चे हैं और अपनी शादी के 13 साल बाद जब यह कपल अलग हुआ था तो इन दोनों को कई बार एक दूसरे के खिलाफ खुलकर बात करते हुए देखा गया। 

एक मीडिया इंटरव्यू के दौरान सैफ अली खान ने बताया था कि अमृता के बुरे व्यवहार के चलते उनका रिश्ता खराब हो गया था। क्योंकि वह उनकी मां शर्मिला टैगोर और बहन का अपमान किया करती थी और इस वजह से रिश्ते बिगड़ने लगे थे और उनकी शादी में परेशानी आने लगी थी। 

सैफ अली खान ने यह भी बताया था कि अमृता उन्हें उनके बच्चों से मिलने नहीं देती थी और ना ही बच्चों को उनके पास आने की परमिशन थी वह अकेले मेरे साथ वक्त नहीं गुजार सकते थे और नौकरों रिश्तेदारों के भरोसे पल रहे थे.

 सैफ ने बताया था कि यह बिल्कुल भी सही नहीं है कि आपको बार-बार यह महसूस कराया जाए कि आप बुरे पति और पिता है और आपकी मां और बहन को बार-बार अपमानित किया जाए. उन्होंने यह भी बताया कि वह फाइनैंशल क्राइसिस से गुजर रहे थे इसके बावजूद भी उन्हें अमृता को 5 करोड़ रुपए देने थे और उन्होंने प्रॉमिस किया था कि वह यह देंगे चाहे मरते दम तक उन्हें मेहनत क्यों ना करें पड़े और उनके पास जो भी पैसे आया करते थे वह अपने बच्चों को दे दिया करते थे.