Jalore News: अनाज के बक्से में मिला संत का शव, 5 दिन से थे लापता; मामले की जांच में जुटी पुलिस

जालौर: राजस्थान के जालौर में जसवंतपुरा इलाके के पंचारी गांव के पहाड़ी क्षेत्र में एक वृद्ध संत का शव मिलने का मामला सामने आया है. दरअसल जसवंतपुरा थाना इलाके के पंसेरी गांव के नीलकंठ महादेव मंदिर के पहाड़ी वन क्षेत्र में बनी कुटिया के वृद्ध संत पचेरी गांव निवासी गजाराम पुत्र ओखाराम पुरोहित 80 वर्ष पहाड़ी क्षेत्र की कुटिया में रहते थे. 

बताया जा रहा है कि वृद्ध पुजारी संत गजाराम का आज कुटिया में बैड लोहे की कोठी (लोहे के बक्से में) शव मिला इसके बाद क्षेत्र में सनसनी फैल गई वृद्ध संत करीब 6 दिन पुराना बताया जा रहा है वृद्ध गजाराम मंदिर में पुजारी थे. घटना की जानकारी के बाद ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची गई पुलिस ने मृतक संत के शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच शुरू की है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है फिलहाल प्रथम दृश्य मामला हत्या से जुड़ा बताया जा रहा है. 

अनाज के लोहे के बक्से में शव मिलने के बाद हत्या की आशंका जताई जा रही है बताया जा रहा है की हत्या के बाद संत के शव को लोहे के बक्से में डाल दिया गया है जिसके बाद सब की दुर्गंध की वजह से ग्रामीणों ने बक्से को खोल देखा तो बक्से के अंदर संत का शव मिला वृद्ध संत गजाराम पिछले 5 दिन से लापता बताई जा रहे थे जिनका आज शव मिला है. मौके पर पहुंची पुलिस विभिन्न एंगल से मामले की जांच कर रही है. प्रथम दृश्य हत्या से जुड़ा मामला बताया जा रहा है.