Salaar Box Office Collection: सालार का जलवा जारी, वर्ल्डवाइड फिल्म ने 450 करोड़ का आंकड़ा किया पार

नई दिल्लीः हाल ही में एक्टर प्रभास की रिलीज हुई फिल्म 'सालार' जमकर सिनेमाघरों में धमाल मचा रही है. फिल्म एक के बाद एक सफलता की सीढ़ियों को पार कर रही है. फिल्म बॉक्स ऑफिस पर धुआंधार कमाई कर रही है. न सिर्फ घरेलू बॉक्स ऑफिस पर बल्कि दुनियाभर के सिनेमाघरों में 'सालार' कमाई के नए रिकॉर्ड बना रही है. 

सालार 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई थी और अब फिल्म को रिलीज हुए 5 दिन हो चुके हैं. फिलहाल 4 दिनों का टोटल वर्ल्डवाइड कलेक्शन सामने आ गया है जिसमें फिल्म ने 450 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है. एक रिपोर्ट के मुताबिक सालार वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस सिर्फ 4 दिनों में 450 करोड़ का आंकड़ा पार. यह फिल्म जेलर, पठान, जवान,एनिमल और गदर 2 के बाद साल की छठी फिल्म होगी जो 500 करोड़ क्लब में शामिल होने वाली है.

फिल्म ने पहले दिन दुनियाभर में 176.52 करोड़ रुपए कमाए थे. दूसरे दिन फिल्म ने 101.39 करोड़ का कलेक्शन किया. 'सालार' ने तीसरे दिन 95.24 करोड़ की कमाई की थी और अब चौथे दिन 76.91 करोड़ रुपए का कारोबार कर लिया है. इस तरह फिल्म के 4 दिनों का कुल वर्ल्डवाइड कलेक्शन 450.06 करोड़ रुपए हो गया है.

बता दें कि 'सालार' को प्रशांत नील डायरेक्ट किया है. जिसमें प्रभास और श्रुति हसन लीड़ रोल में नजर आ रहे है. फिल्म 22 दिसंबर को थिएटर्स में रिलीज हुई.