फिर पर्दे पर धमाल मचाएंगे Salman Khan और Sooraj Barjatya, इस फिल्म से करेंगे एंटरटेन

मुंबई : सलमान खान (Salman Khan) और सूरज बड़जात्या (Sooraj Barjatya) 80 के दशक की ऐसी जोड़ी है जिसने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाल मचाया था. एक बॉलीवुड का उभरता हुआ सितारा था तो दूसरा जाना माना डायरेक्टर, उन्होंने मिलकर हम आपके हैं कौन मैंने प्यार किया हम साथ साथ हैं जैसी बेहतरीन फिल्में दी.

ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल साबित हुई और उस दौर की सबसे अच्छी फैमिली जॉनर फिल्मों में से एक है. अकबर आ रही है कि बॉलीवुड की शानदार जोड़ी एक बार फिर वापसी करने में जा रही है और साल 2024 की दिवाली पर यह दर्शकों के लिए एक फिल्म लेकर आ रहे हैं.

सलमान ने सूरज बड़जात्या की जिन तीन फिल्मों में काम किया है उनमें उनके किरदार का नाम प्रेम है और यह दर्शकों के बीच बहुत लोकप्रिय हुआ है. प्रीता का इस्तेमाल करते हुए सूरज बड़जात्या ने साल 2015 में प्रेमरतनधनपायो बनाई थी और इसमें सलमान के किरदार का नाम प्रेम ही था.

ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं दिखा पाई और अब 8 साल बाद एक बार फिर यह जोड़ी फिल्म लेकर आ रही है जिसका नाम प्रेम की शादी बताया जा रहा है. यह पूरी कहानी परिवार और लव स्टोरी के इर्द-गिर्द घूमती हुई नजर आने वाली है और अगले साल दिवाली पर रिलीज होगी. अब यह देखने वाली बात होगी कि यह जोड़ी बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है.