सिडनाज को लेकर नाराज हुए salman khan, Shehnaaz Gill के फैंस को दी वार्निंग

मुंबई : एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) इन दिनों सलमान खान (Salman Khan) के साथ अपनी आने वाली फिल्म किसी का भाई किसी की जान के चलते सुर्खियों में बनी हुई हैं. पूरी स्टारकास्ट फिल्म के प्रमोशन में जुटी हुई है और हाल ही में इन सब को द कपिल शर्मा शो में देखा गया। 

शो पर पहुंची टीम ने जमकर धमाल मचाया और मस्ती मजाक करते हुए दिखाई दिए लेकिन इसी बीच सलमान खान ने शहनाज और सिद्धार्थ शुक्ला पर एक ऐसी बात बोल दी जिसने फैंस को हैरान कर दिया है.

यहां पर कपिल रहना से पूछ रहे होते हैं कि आखिरकार को इतनी प्यारी और स्वीट कैसे हैं एक्ट्रेस अपने अंदाज में इसका जवाब दे रही होती है तभी सलमान खान बीच में बोल पड़ते हैं कि आप लोगों ने क्या सिडनाज सिडनाज लगा रखा है. भारत शुक्ला अब हमारे बीच में नहीं है वह चला गया है तो क्या यह उसे जिंदगी भर लेकर बैठी रहेगी इसकी जिंदगी नहीं है इसे शादी नहीं करना बच्चे नहीं करना है यह सब करना बंद कर दो.

जब सलमान ने यह सब कहा तो शहनाज सारी बातों को ध्यान से सुन रही थी और सहमति जताती हुई नजर आ रही थी। वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है और लोग उनकी तारीफ करते हुए कह रहे हैं कि वाकई में शहनाज को इस चीज की जरूरत थी।