Salman Khan का कहना OTT पर भी चले सेंसर की कैंची, रिलेशनशिप में बताई खुद की गलती


इन दिनों ओटीटी का दौर चल रहा है और बड़े बड़े सितारे डिजिटल प्लेटफॉर्म की ओर रुख करते हुए नजर आ रहे हैं. बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) की फिल्म राधे को भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज किया गया था. अब उनकी फिल्म किसी का भाई किसी की जान भी डिजिटल प्लेटफॉर्म पर आएगी और हाल ही में एक्टर को इस बारे में बात करते हुए देखा गया. 

सलमान खान का कहना है कि ओटीटी प्लेटफॉर्म और भी सेंसर बोर्ड को कैंची चलाने की जरूरत है. आप की अदालत में पहुंचे सलमान खान से जब ओटीटी कंटेंट से दिक्कत होने की बात पूछी गई तो उनका कहना था कि मुझे तो बहुत ही दिक्कत है यहां पर भी सेंसर की कैसी होनी चाहिए. 

सलमान ने कहा हमारी फिल्मों में अगर एक पंच भी एक्स्ट्रा हो जाता है तो उसे ए सर्टिफिकेट दे दिया जाता है, लेकिन यहां पर ए बी सी कोई सा भी सर्टिफिकेट मौजूद ही नहीं है.

इसके अलावा सलमान खान को अपने अब तक के रिलेशनशिप और गर्लफ्रेंड पर भी बात करते हुए देखा गया. भाईजान ने बताया कि उनकी सारी गर्लफ्रेंड अच्छी थी खामियां सिर्फ उन्हीं में है और यही वजह है कि शायद कोई भी रिलेशन टिक नहीं पाया और आगे शादी की बात पर एक्टर का कहना है कि इस बार में फाइनल चाहता हूं फिलहाल दोनों तरफ से ना है और मैं नहीं चाहता कि एक कि हां दूसरे की ना हो वैसे भी अभी मेरी उम्र बची है आगे देखते हैं क्या होता है.