बिग बॉस के घर में बेटे गोला को लेकर पहुंचीं भारती, जमकर करेंगी मनोरंजन

मुंबई: बिग बॉस 16 में इन दिनों खूब धमाल देखने को मिल रहा है. हर जगह इसी की चर्चा हो रही है. शो का 14वां हफ्ता चल रहा है, ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स के परिवार के एक-एक सदस्य ने घर में एंट्री की, जिससे शो का माहौल पूरी तरह बदल गया है.

अबतक घर में साजिद खान, प्रियंका चौधरी, अर्चना गौतम, शिव ठाकरे, MC स्टैन, टीना दत्ता और शालीन भनोट के घरवाले आ चुके थे और अब बीते एपिसोड में श्रीजिता डे, सुंबुल तौकीर खान और सौंदर्या के फैमिली मेंबर भी पहुंचे, जिससे घर का माहौल काफी मजेदार रहा.

अब जैसा कि फैमिली वीक खत्म हो चुका है तो इस वीकेंड के वार पर घर में एक स्पेशल गेस्ट एंट्री लेने वाला है, जिससे दर्शकों के साथ ही घरवाले भी पेट दबाकर खूब हंसने वाले हैं. दरअसल बिग बॉस का नया प्रोमो सामने आया है, जिसमें कॉमेडियन भारती सिंह पति हर्ष और बेटे गोला के साथ बिग बॉस के स्टेज पर एंट्री करते दिख रहीं हैं.

जहां भारती मौजूद हों, वहां लोगों के चेहरे पर मुस्कुराहट न आए ऐसा हो ही नहीं सकता. बिग बॉस के इस नए प्रोमो की बात करें तो भारती सिंह 'बिग बॉस 16' के स्टेज पर अपने बेटे गोला को लेकर आती हैं और सलमान खान के सामने बेटे से कहती हैं कि गोले लॉन्च हो जाओ. बेटे के कुछ ना बोलने पर कहती हैं कि चैनल ने इसका पेमेंट नहीं दिया है इसलिए ये बोल नहीं रहा है. फिर कॉमेडियन अपने बेटे को सलमान खान को पकड़ाते हुए कहती हैं कि वह थक गई हैं, सलमान खान गोला को गोद में लेते हुए कहते हैं कि ये तो सच में भारी है. भारती सिंह कहती हैं ये उनका बच्चा है. 

सामने आया प्रोमो बेहद ही मजेदार है, जिसे देखने बाद दर्शक बेहद एक्साइटेड हो गए हैं.