न्यू जेनरेशन के एक्टर्स पर निशाना साधते दिखे Salman Khan, फीस को लेकर कही ये बात

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) अपने दबंग अंदाज़ के लिए फेमस है और हाल ही में उन्होंने इंडस्ट्री में आने वाले न्यू जनरेशन के एक्टर्स के बारे में खुलकर बात की है. एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने उभरते हुए सितारों की फीस पर निशाना साधा है.

इस प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान हिंदी सिनेमा के उभरते हुए कलाकारों के बारे में जब सलमान खान से सवाल किया गया तो एक्टर ने बेबाकी से बात करते हुए कहा कि वह सभी कड़ी मेहनत कर रहे हैं. सभी बहुत अच्छे हैं और अपने गोल पर फोकस रखे हुए हैं. लेकिन हम पांच इतनी आसानी से छोड़ने वाले नहीं है शाहरुख, आमिर, अक्षय, अजय और मैं हम उनके पैसे के लिए रन करने देंगे उन्हें थका देंगे.

भाईजान ने कहा कि हम सक्सेस के बाद अपनी फीस हाइक करते हैं और इससे मुकाबला करने के लिए जब हम फिल्मों के लिए मौजूद नहीं होते यह लोग भी अपनी फीस बढ़ा देते हैं आखिर ऐसा क्यों है.

बता दें कि सलमान खान इस वक्त अपनी फिल्म किसी का भाई किसी की जान के चलते सुर्खियों में बने हुए हैं फैंस को बेसब्री से इसका इंतजार है. 10 अप्रैल को फिल्म का ट्रेलर रिलीज किए जाने की बात कही जा रही है जबकि 21 अप्रैल को यह फिल्म सिनेमाघरों में रिलीज होगी.