Shahrukh Khan की फिल्म में इतनी देर के लिए नजर आएंगे Salman, दिखेगा एक्शन अवतार!

मुंबई : शाहरुख खान (Shahrukh Khan) की फिल्म पठान (Pathaan) इस समय चर्चा में बनी हुई है. इस फिल्म को लेकर हाल ही में जो रिपोर्ट आई है वह बहुत ही तगड़ी है. जानकारी के मुताबिक इस फिल्म में सलमान खान का कैमियो दिखाई देने वाला है जो छोटा-मोटा नहीं है बल्कि 20 मिनट से ज्यादा का है.

एनालिस्ट अमूल मोहन ने खुलासा करते हुए बताया कि हम सभी जानते हैं कि शाहरुख खान की फिल्म में सलमान खान कैमियो करने जा रहे हैं और भाई जान के कैमियो करने का मतलब है कि यह 5 मिनट का नहीं होगा यह सीधा 20 मिनट का है.

कुछ दिनों पहले सोशल मीडिया पर लाइव आता है शाहरुख खान ने अपने और सलमान खान के बारे में बात करते हुए कहा था कि करन अर्जुन के अलावा हमने कोई ऐसी फिल्म नहीं की है जिसमें साथ काम करने का मौका मिला हो. हम लंबे वक्त तक तो एक दूसरे के साथ काम नहीं कर पाते लेकिन चार-पांच दिन तक काम करने का मौका हमें मिल जाता है. पठान में उन्होंने मेरे साथ काम किया है और उनकी फिल्म टाइगर में भी मैं यह करने की कोशिश करूंगा. 

जब फैंस ने शाहरुख से सलमान खान के साथ काम करने के अनुभव के बारे में पूछा था तो एक्टर का कहना था कि कोई अनुभव नहीं है बस प्रेम और भाईचारा है जो बहुत ही अद्भुत है. वहीं कहा जा रहा है कि पठान में रितिक रोशन भी नजर आ सकते हैं क्योंकि यह भी कबीर के जासूसी यूनिवर्स का हिस्सा है हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है.