सुम्बुल तौकीर ने अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए अपने प्रिय शो काव्या - एक जज़्बा, एक जुनून के 100 एपिसोड का जश्न मनाया

सुम्बुल तौकीर का विशिष्ट शो अपने 100वें एपिसोड को चिह्नित करता है, जो एक अनूठी कहानी के साथ दिल जीत रहा है जो इसे पारंपरिक दैनिक धारावाहिकों से अलग करता है। शो के प्रति दर्शकों का प्यार निर्विवाद है, जो इसे बेहद सफल बनाता है।

कनाडा के डॉ. शहरीन अहमद, जो कनाडा के सुंबुल के प्रशंसक हैं, ने 100 एपिसोड पूरे होने को विशेष बनाने के लिए विशेष रूप से पहल की थी। उन्होंने यह सुनिश्चित किया कि सभी कलाकार मौजूद रहें और वह सभी के लिए उपहार भी लाए। सुम्बुल के आगे बढ़ते करियर में उनके फैन्स की भूमिका को नकारा नहीं जा सकता

यह पूछे जाने पर कि वह काव्या को अपने करियर ग्राफ में जोड़ने के बारे में कैसा महसूस करती हैं, वह कहती हैं, "मैं एक अभिनेता के रूप में संतुष्ट हूं। चरित्र में कई आयाम और गहराई हैं। प्रशंसक शो को पसंद कर रहे हैं। मुझे सोशल मीडिया पर सभी की ओर से सराहना संदेशों की वर्षा हो रही है।" दुनिया भर में। मैं जितना संभव हो उतने संदेश पढ़ने की कोशिश करता हूं। यह प्रशंसकों की सराहना है जो मुझे कड़ी मेहनत करने के लिए प्रेरित करती है।"

दर्शकों की सराहना की गर्माहट शो के प्रभाव को प्रतिध्वनित करती है, जिससे दर्शकों के दिलों में इसकी विशेष जगह मजबूत हो जाती है। सुम्बुल तौकीर की हार्दिक प्रस्तुतियाँ देने की प्रतिबद्धता एक प्रेरक शक्ति बनी हुई है, जो उनके समर्पित दर्शकों के साथ एक स्थायी संबंध सुनिश्चित करती है।