सामंथा के लुक का एक यूजर ने उड़ाया मजाक, एक्ट्रेस ने दिया मुहतोड़ जवाब

मुंबई: साउथ इंडस्ट्री की सुपरस्टार सामंथा रुथ प्रभु बीते लंबे समय से मायोसिटिस नाम की बीमारी से जूझ रही हैं, और इसी वजह से एक्ट्रेस ने आउटिंग और सोशल मीडिया से थोड़ी दूरी बनाकर हुई है. लेकिन हाल ही में सामंथा फिल्म ‘शाकुंतलम’ के ट्रेलर लॉन्च इवेंट में नजर आईं.

ट्रेलर लॉन्च इवेंट में सामंथा को देख जहां उनके फैंस बेहद खुश नजर आएं, वहीं कुछ लोगों ने उन्हें उनके लुक के लिए ट्रोल भी किया, जिसका एक्ट्रेस ने मुहतोड़ जवाब दिया है.

बता दें कि 'शाकुंतलम' ट्रेलर लॉन्च इवेंट के दौरान की सामंथा रुथ प्रभु की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं, जिसपर सोशल मीडिया यूजर्स ताबड़तोड़ रिएक्शन दे रहे हैं. वहीं सामंथा के बदले लुक पर एक यूजर ने कमेंट कर लिखा है, 'समांथा के लिए बुरा लग रहा है, उन्होंने अपना चार्म और ग्लो खो दिया है. जब सभी ने सोचा कि वो मजबूती के साथ अपने तलाक से उभर गई हैं और उनका करियर ऊंचाई छू रहा है तभी मायोसाइटिस ने उन्हें बुरी तरह तोड़ दिया जिसके बाद वो फिर कमजोर हो गईं.'

जिसके बाद सामंथा रुथ प्रभु ने उस यूजर के इस ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए अपने जवाब से फैंस का दिल जीत लिया है. सामंथा ने लिखा, "मैं प्रार्थना करती हूं कि आपको कभी भी महीनों के इलाज और दवा से नहीं गुजरना पड़े, जैसे मैंने किया था और यहां मेरी ओर से आपकी चमक में जोड़ने के लिए कुछ प्यार है."

फिलहाल सामंथा फिल्म "शाकुंतलम" में नजर आने वाली हैं.