पैन-इंडिया फीमेल सुपरस्टार सामंथा का 'यशोदा' ट्रेलर पांच भाषाओं में वरुण धवन, विजय देवरकोंडा, दुलकर सलमान, सूर्या और रक्षित शेट्टी सहित पैन-इंडियन स्टार्स द्वारा लॉन्च किया जाएगा !!

मुंबई : पैन इंडिया फीमेल सुपरस्टार सामंथा 27 अक्टूबर को अपनी पहली हिंदी थिएट्रिकल रिलीज यशोदा के ट्रेलर लॉन्च के लिए तैयार है, ट्रेलर का अनावरण करने के लिए देश भर के सबसे बड़े सुपरस्टार भी साथ जुड़ेंगे. इस सूची में तेलुगु में विजय देवरकोंडा, तमिल में सूर्या, कन्नड़ में रक्षित शेट्टी, मलयालम में दुलक्वेर सलमान और हिंदी में वरुण धवन हैं.

सबसे बड़ी महिला पैन इंडिया  फिल्म यशोदा पर भारी चर्चा के बीच फिल्म के निर्माता उम्मीदों को मजबूत बनाए रखने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं क्योंकि ट्रेलर को भारतीय मनोरंजन इंडस्ट्री के कुछ सबसे बड़े नामों के साथ राष्ट्रीय स्तर पर अनावरण करने की तैयारी है.

टीजर रिलीज और ट्रेलर के लॉन्च की तारीख की घोषणा करने के बाद कल ट्रेलर के आउट होने की उम्मीद बड़े स्तर पर है.

पुष्पा के अपने गीत 'ऊ अंतवा' की ब्लॉकबस्टर सफलता के साथ सामंथा  राष्ट्रीय सनसनी में बदल गई और बहुप्रशंसित शो 'द फैमिली मैन' में अपने उल्लेखनीय प्रदर्शन के लिए प्रशंसा अर्जित की सामंथा यशोदा के साथ हिंदी सिनेमाघरों में अपनी पहली उपस्थिति के लिए तैयार है.

इससे पहले फिल्म के निर्माताओं ने दर्शकों को यशोदा की दुनिया से परिचित कराने के लिए टीजर जारी किया, जिसमें सामंथा द्वारा निभाई गई एक गर्भवती महिला की अंधेरे और रोमांचकारी पृष्ठभूमि के साथ सभी बाधाओं से जूझते हुए दर्शकों को हैरान कर दिया.

एज ऑफ द सीट, एक्शन थ्रिलर में एक गर्भवती भूमिका निभाते हुए यशोदा के रूप में सामंथा के एक्शन स्टंट की झलक ने पहले सभी को चौंका दिया.

तेलुगु, तमिल, कन्नड़, मलयालम और हिंदी में रिलीज होने वाली यशोदा में प्रसिद्ध अभिनेता वरलक्ष्मी सरथकुमार, उन्नी मुकुंदन भी सहकलाकार की भूमिकाओं में नजर आएंगे. साथ ही एक मजबूत तकनीकी दल के साथ, संगीत के लिए मनी शर्मा, छायांकन के लिए एम सुकुमार और संपादक के रूप में मार्तंड के वेंकटेश है.

हरि और हरीश द्वारा निर्देशित, यशोदा श्रीदेवी मूवीज के बैनर तले सिवलेंका कृष्ण प्रसाद द्वारा निर्मित है और 11 नवंबर 2022 को रिलीज होने के लिए तैयार है.