Samsung गैलेक्सी S23 FE भारत में हुआ लॉन्च, जानिए कीमत, फीचर्स

नई दिल्ली : सैमसंग गैलेक्सी S23 FE की आखिरकार भारत में लॉन्च हो गया है. यह नया संस्करण फ्लैगशिप गैलेक्सी S23 श्रृंखला का एक छोटा संस्करण है जिसे इस साल की शुरुआत में पेश किया गया था. सैमसंग गैलेक्सी S23 FE प्रभावी रूप से 8GB रैम + 256GB स्टोरेज मॉडल के लिए भारत में 49,999 रुपये की शुरुआती कीमत के साथ आता है.

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE के फीचर्स: 

नए सैमसंग गैलेक्सी S23 FE में कॉम्पैक्ट 6.3-इंच FHD+ OLED डिस्प्ले है. स्क्रीन में विशिष्ट 120Hz ताज़ा दर के लिए समर्थन है जो आपको विभिन्न मूल्य श्रेणियों के अधिकांश एंड्रॉइड फोन पर मिलता है. बैक पैनल का डिज़ाइन फ्लैगशिप S23 सीरीज़ जैसा ही है. भारत में, डिवाइस Exynos 2200 चिपसेट का उपयोग कर रहा है. फोटोग्राफी के लिए इसमें ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है. इसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) के साथ 50-मेगापिक्सल का कैमरा, 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रावाइड सेंसर और 8-मेगापिक्सल का टेलीफोटो कैमरा शामिल है. फ्रंट में 10 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा सेंसर है.

प्रीमियम 5G फोन बायोमेट्रिक प्रमाणीकरण के लिए इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी प्रदान करता है. इसमें 4,500mAh की बैटरी है. कंपनी ने 25W फास्ट चार्जिंग के लिए सपोर्ट प्रदान किया है, जो कुछ लोगों के लिए एक समस्या हो सकती है, क्योंकि इसकी रेंज में कई स्मार्टफोन कम से कम 80W के साथ आते हैं. सैमसंग रिटेल बॉक्स के अंदर चार्जर नहीं दे रहा है क्योंकि कंपनी ने अधिकांश फोन के साथ चार्जर देना बंद कर दिया है. 30 मिनट में फोन को जीरो से 50 फीसदी तक चार्ज करने का दावा है. फोन धूल और छींटे प्रतिरोध के लिए IP68 रेटिंग के साथ आता है.