Samsung ने 'गैलेक्सी S23 FE' स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर किया ​टीज़, जानिए अपेक्षित स्पेसिफिकेशन

नई दिल्ली : सैमसंग ने आगामी गैलेक्सी S23 FE स्मार्टफोन को आधिकारिक तौर पर टीज़ कर दिया है. कंपनी ने फोन को आधिकारिक तौर पर टीज़ करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर एक पोस्टर साझा किया है. यह स्मार्टफोन फ्लैगशिप गैलेक्सी S23 लाइनअप का हिस्सा बनने के लिए तैयार है जो इस साल की शुरुआत में जारी किया गया था. हालाँकि, FE वैरिएंट की कीमत फ्लैगशिप मॉडल से कम होने की उम्मीद है. 

एक्स पर साझा किया गया पोस्टर आगामी स्मार्टफोन का कैमरा मॉड्यूल दिखाता है. लंबवत रखा गया ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप गैलेक्सी S23 लाइनअप में मौजूद डिज़ाइन के समान है. पोस्ट में, सैमसंग ने कहा कि, 'द न्यू एपिक' जल्द ही आ रहा है.

गैलेक्सी S23 FE के अपे​क्षित स्पेसिफिकेशन: 

सैमसंग गैलेक्सी S23 FE में दो चिपसेट विकल्प होने की उम्मीद है, क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 8 जेन 1 और Exynos 2200 चिपसेट विकल्प. गैलेक्सी S21 FE की तरह, आगामी स्मार्टफोन के भी Exynos चिपसेट के साथ भारत में आने की उम्मीद है. हालाँकि, कंपनी ने उन चिपसेट की पुष्टि नहीं की है जो फोन के साथ विभिन्न बाजारों में भेजे जाएंगे.

अफवाहें यह भी बताती हैं कि गैलेक्सी S23 FE में 6.3-इंच फुल HD+ इन्फिनिटी-O डायनामिक AMOLED डिस्प्ले होने की संभावना है जो 120Hz रिफ्रेश रेट को सपोर्ट कर सकता है. स्मार्टफोन में OIS के साथ 50MP का रियर कैमरा, 12MP अल्ट्रा-वाइड सेंसर, 3X ऑप्टिकल ज़ूम के साथ 8MP टेलीफोटो लेंस और 10MP सेल्फी यूनिट होने की भी उम्मीद है. स्मार्टफोन में इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट स्कैनर भी हो सकता है. सैमसंग गैलेक्सी S23 FE में 4500mAh बैटरी यूनिट पैक करने की अफवाह है जो 25W वायर्ड फास्ट चार्जिंग और वायरलेस चार्जिंग के साथ-साथ वायरलेस पावर शेयर को सपोर्ट कर सकती है.