संगीथा मोबाइल्स गुजरात के अहमदाबाद में 20 नए स्टोर लॉन्च करेगी

अहमदाबाद: संगीथा मोबाइल्सएक ऐसा नाम जो पिछले 49 वर्षों से कर्नाटकआंध्र प्रदेशतेलंगानातमिलनाडुपांडिचेरी और गोवा में उपभोक्ताओं के दिलों में गूंज रहा हैअब इसने अपनी उपस्थिति गुजरात के अहमदाबाद तक बढ़ा दी है. 1974 की विरासत के साथइस दिग्गज ब्रांड ने अहमदाबाद में 20 नए स्टोर खोले हैंजो ग्राहकों के दरवाजे पर नवीनता की दुनिया लेकर आए हैं.

ये 20 नए स्टोर प्रमुख क्षेत्रों में हैंजिनमें मोटेराचांदखेड़ान्यू राणीपधोळकावासणान्यू नारोलइसनपुरमणिनगरकृष्णनगर-2, विराटनगरमेघाणीनगरवस्त्रालनवा नरोडास्वस्तिक क्रॉस रोडउस्मानपुराआश्रम रोड, गुरुकुलबोडकदेवसाउथ बोपल और साणंद शामिल हैंजो संगीथा मोबाइल्स की सुविधा ग्राहकों के दरवाजे तक ला रहे हैं.

संगीथा मोबाइल्स की सफलता का आधार उसके ग्राहकों के बीच पैदा हुआ विश्वास है. पारंपरिक फ्रैंचाइज़ी मॉडल से हटकरसंगीथा मोबाइल्स अब कंपनी के स्वामित्व और संचालित संरचना के माध्यम से अपने सभी स्टोरों में समान गुणवत्ता और सेवा सुनिश्चित करता है.

संगीथा के पास अहमदाबाद में अपने ग्राहकों के लिए पेशकशों की एक प्रभावशाली श्रृंखला है. उनकी अग्रणी प्राइज ड्रॉप प्रोटेक्शन पॉलिसी बाजार में विश्वसनीयता का प्रतीक है. ऐसे उद्योग में जो लगातार नए मॉडल जारी होने और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के कारण कीमतों में लगातार उतार-चढ़ाव के लिए जाना जाता हैसंगीथा एक अद्वितीय सुरक्षा प्रदान करती है. यदि खरीदे गए फोन की कीमत कम हो जाती हैतो संगीथा कीमत में अंतर की राशि वापस करने के लिए व्यक्तिगत रूप से अपने ग्राहकों से संपर्क करती हैं. यह पॉलिसी 2015 में पेश की गई थी और इससे पहले ही लाख से अधिक ग्राहकों को लाभ हुआ हैजिसके परिणामस्वरूप इसके मूल्यवान ग्राहकों को कुल 33 करोड़ का कैशबैक मिला है.

इस ऑफर के माध्यम से ग्राहकों की संतुष्टि सुनिश्चित करने के लिए कंपनी की प्रतिबद्धता स्पष्ट हैक्योंकि यह फोन की कीमत गिरने पर अंतर की रकम वापस करने की गारंटी देता हैचाहे वह रु. 500 की मामूली कमी हो या रु. 10,000 की बड़ी कमी हो. देश में कोई भी कभी भी इस तरह से अपने उपभोक्ता की सेवा करने में सक्षम नहीं हुआ है.

संगीथा मोबाइल्स व्यापक डेमेज प्रोटेक्शन भी प्रदान करता हैजो आकस्मिक रुप से फोन के गिर जाने और लिक्विड डेमेज के कारण होने वाली शारीरिक क्षति को कवर करता है. इसका मतलब यह है कि ग्राहक लागत में केवल 30% योगदान देकर बिना कोई प्रश्न पूछे अपना फोन बदलवा सकते हैं. संगीथा ग्राहकों की संतुष्टि के प्रति अपनी प्रतिबद्धता प्रदर्शित करते हुए शेष 70% का ख्याल रखती है.

संगीथा मोबाइल्स के ग्राहक एक पुरस्कृत कैशबैक कार्यक्रम का भी आनंद ले सकते हैंजिसमें रु. 10,000 तक का कैशबैक दिया जाता है. पहले रु. 5,000 तुरंत जमा कर दिए जाते हैंसाथ ही अगली खरीदारी के लिए अतिरिक्त रु. 5,000 उनके ऐप के माध्यम से भुनाए जा सकते हैं. इसके अलावासंगीथा शुरुआती कैशबैक के अलावा रु. 7,500 तक के कैशबैक ऑफर प्रदान करने के लिए बैंकों और वित्तीय संस्थानों के साथ सहयोग करती है. विशेष रूप से अहमदाबाद के लिए एक सीमित समय की पेशकश मेंसंगीथा पावर बैंकट्रिमर और इयरफ़ोन जैसे एसेसरीज पर डील्स पेश करती है

अपने मूल्य निर्धारण में आश्वस्त संगीथा मोबाइल्स प्राइज मैचिंग गारंटी प्रदान करता है. संगीथा मोबाइल्स यह सुनिश्चित करती है कि अगर ग्राहकों को अमेज़ॅन या फ्लिपकार्ट जैसे प्लेटफॉर्म पर उत्पाद की कीमत मिलती हैतो वे उस कीमत के बराबर या उससे भी कम कीमत पर प्रोडक्ट देंगे. इसके अतिरिक्तसंगीथा मोबाइल्स 24 महीने की शून्य-ब्याज ईएमआई विकल्प प्रदान करता है जो ग्राहकों के लिए हाई-एंड फोन को अधिक किफायती बनाता है.

इसे एक कदम आगे बढ़ाते हुएसंगीथा मोबाइल्स अपनी वेबसाइट और ऐप के माध्यम से डिलीवरी सेवाएं प्रदान करता है. ग्राहक अपने घर बैठे आसानी से ऑर्डर दे सकते हैं और मोबाइल विशेषज्ञ से दो घंटे के भीतर डिलीवरी प्राप्त कर सकते हैं. इस सेवा में डेटा ट्रांसफरग्लास या फिल्म फिक्सिंग और विभिन्न मूल्य वर्धित सेवाएं भी शामिल हैं जो स्टोर में खरीदारी के अनुभव को दोहराती हैं

अहमदाबाद में लॉन्च के अनुरूपसंगीथा मोबाइल्स सीमित अवधि के लिए विशेष प्रमोशन प्रस्तुत करता है. ग्राहक पावर बैंकट्रिमर और ईयरफोन समेत एसेसरीज पर पर्याप्त छूट का लाभ उठा सकते हैं. ये एसेसरीज उल्लेखनीय रूप से कम कीमत पर पेश की जाती हैंजो ग्राहक के समग्र खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाती हैं.

हमने आपको बताया था उसके मुताबिक ग्राहकों के लिए लाभों की सूची अंतहीन है.

विश्वसनीयताग्राहक संतुष्टि और मूल्य के प्रति संगीथा मोबाइल्स की प्रतिबद्धता उनकी अनूठी पेशकशों में स्पष्ट है. जैसे-जैसे संगीथा मोबाइल्स अहमदाबाद में अपनी उपस्थिति का विस्तार कर रहा हैक्षेत्र के निवासी इस ब्रांड से उत्कृष्ट सेवा और अद्वितीय ऑफर की उम्मीद कर सकते हैं

 

संगीथा मोबाइल्स के बारे में:- 

संगीथा मोबाइल्स प्राइवेट लिमिटेड भारत में मोबाइल फोन के अग्रणी मल्टी-ब्रांड रिटेल विक्रेताओं में से एक है. पिछले कुछ वर्षों मेंसंगीथा मोबाइल्स ने गुणवत्तापूर्ण उत्पाद और नवीन रिटेल समाधान प्रदान करने के लिए एक विशिष्ट प्रतिष्ठा के साथअपने लिए एक जगह बनाई है. 1974 में एक मामूली शुरुआत सेजब इसे एलपी नारायण रेड्डी और दोस्तों द्वारा ग्रामोफोन बेचने वाली एकल दुकान के रूप में स्थापित किया गया थातबसे ब्रांड लगातार विकसित हुआ है.

संगीथा ने सुभाष चंद्रा के गतिशील नेतृत्व में एक लंबा सफर तय किया है. उनके उपभोक्ता-केंद्रित दृष्टिकोण ने न केवल संगीथा को नई ऊंचाइयों पर पहुंचाया हैबल्कि इसे मोबाइल क्षेत्र में सबसे पसंदीदा ब्रांड भी बना दिया है.

सम्मानित ग्राहकों के भरोसे के कारणसंगीथा मोबाइल्स राज्यों में 800 शोरूमों के साथ 60 मिलियन से अधिक ग्राहकों को सेवा प्रदान करता है.