शूटिंग के दौरान Sanjay Dutt को लगी चोट, एक्शन सीक्वेंस के दौरान हुआ हादसा

मुंबई : यूं तो बॉलीवुड में अभिनेता और अभिनेत्रियों के सुर्खियों में बने रहना कोई बड़ी बात नहीं है. इसी बीच एक्टर संजय दत्त अपनी चोट को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. बता दें कि अपनी अपकमिंग फिल्म को बनाने के दौरान एक्टर को मामूली सी चोट आई, जिसके कारण उन्हें शूटिंग स्थगित करनी पड़ी. वहीं, टीम द्वारा उन्हें तत्काल उपचार दे दिया गया जिसके बाद उन्होंने शूटिंग को वापस शुरू कर दिया.

दरअसल, संजू बाबा फ़िल्म KD- The Devil की शूटिंग में व्यस्त हैं,जिसकी शूटिंग बेंगलुरु में हो रही है. इसी दौरान अभिनेता हादसे का शिकार हो गए. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार अभी फिलहाल मामला खतरे से बाहर बताया जा रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, एक्टर की चोट की जानकारी संजय दत्त की पीआर टीम द्वारा दी गई थी. 

इस खबर से फैन्स काफी ज्यादा निराश हो गए थे. सभी बस भगवान से ये प्रार्थना करने में लगे थे कि अभिनेता जल्दी से ठीक होकर उनके बीच वापस लौट आए. पहले बताया जा रहा था कि फ़िल्म में फाइटर सीन फिल्माया जा रहा था तभी अचानक उनके चेहरे और हाथ पर चोट लग गई और वो घायल हो गए. वहीं, उनके ठीक होने की खुशी ने फैन्स को राहत दिलाई है.

बता दें कि KD- The Devil एक्शन से भरी मूवी है जो कि साल 1970 के दौरान हुए हादसों पर आधारित एक सच्ची घटना है. जिसमें संजय दत्त नेगेटिव रोल यानी कि विलेन के रूप में दर्शकों का मनोरंजन करने वाले हैं.  उनके इस रूप को उनके प्रसंशकों द्वारा पहले भी खूब पसंद किया गया था.