संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसायटी मामला; गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- आज एक बार फिर सत्य की जीत हुई है

संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसायटी मामला; गजेंद्र सिंह शेखावत बोले- आज एक बार फिर सत्य की जीत हुई है

जोधपुर: संजीवनी क्रेडिट कोऑपरेटिव सोसाइटी मामले में केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत को बड़ी राहत मिली है. गजेंद्र सिंह शेखावत को आज हाईकोर्ट से क्लीन चिट मिली है. 

एसओजी की ओर से हाईकोर्ट में पेश किए गए जवाब में कहा गया कि अभी तक के अनुसंधान में गजेंद्र सिंह शेखावत की कोई भूमिका सामने नहीं आई है जिस पर राजस्थान हाई कोर्ट ने गजेंद्र सिंह शेखावत की याचिका को निस्तारित करते हुए उन्हें दोष मुक्त किया है. 

गजेंद्र सिंह शेखावत के अधिवक्ता विवेक बाजवा ने कहा कि एसओजी में अपनी रिपोर्ट में स्पष्ट कहा कि गजेंद्र सिंह शेखावत के खिलाफ कोई दोष नहीं बनता है और जिन कंपनियों की बात कही जा रही है उन कंपनियों से गजेंद्र सिंह शेखावत निदेशक पद से हट चुके थे . 

फिलहाल हाई कोर्ट ने गजेंद्र सिंह शेखावत की याचिका को स्वीकार करते हुए उन्हें दोष मुक्त किया है और साथ ही निर्देश दिए गए हैं कि यदि भविष्य में कोई वापस अनुसंधान होता है तो बिना ट्रायल कोर्ट की अनुमति के कोई भी अनुसंधान नहीं होगा.

वहीं केंद्रीय मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आज एक बार फिर सत्य की जीत हुई है. मैं न्यायालय के इस निर्णय का स्वागत करता हूं. सच को एक वक्त तक छिपाने की कोशिश की जा सकती है. लेकिन सच कभी ना कभी सामने जरूरत आता है. अपने पुत्र की हार और राजनीतिक महत्वाकांक्षा के चलते आरोप लगाए गए थे.