फैन की हरकत से परेशान हुई Sara Ali Khan, लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर सारा अली खान (Sara Ali Khan) देश का एक फेमस चेहरा हैं. वो किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. सोशल मीडिया पर भी काफी लोग उन्हें फॉलो करते हैं और एक्ट्रेस जहां दिख जाए वहां लोगों की भीड़ लग जाती है. इसी बीच एक वीडियो सामने आया है जो तेजी से वायरल हो रहा है.

ये वीडियो मुंबई एयरपोर्ट का है. एक्ट्रेस को देखकर फैंस का हुजूम उमड़ा हुआ दिखाई दे रहा है. एक्ट्रेस भी किसी को निराश ना करते हुए उनसे हाथ मिला रही हैं और फोटो क्लिक करवा रही हैं. इसी बीच कुछ ऐसा हुआ जिसने एक्ट्रेस को बुरी तरह से अनकंफर्टेबल कर दिया और ये साफ तौर पर उनके चेहरे पर देखा जा सकता है.

वीडियो में एक महिला सारा के पास फोटो खींचने के लिए जाती है लेकिन अचानक ही वो करीब जाकर एक्ट्रेस के बालों को छूने लगती है. ये देखकर सारा थोड़ी परेशान हो जाती हैं. महिला का ये बर्ताव एक्ट्रेस के फैंस को बिल्कुल भी पसंद नहीं आया है. एक यूजर ने कहा कि इस तरह से किसी को भी छूना बहुत ही गलत है चाहे वो महिला हो या पुरुष, दूसरे यूजर ने कहा कि फिर कहते हैं एक्टर्स रुड होते हैं. कुछ लोग सारा के इस सिचुएशन में भी खुद को शांत रखने की बात की तारीफ करते हुए भी नजर आए.