पैन इंडिया फिल्मों पर बात करते नजर आए Sargun Mehta और Ravi Dubey, दिया बड़ा बयान

सरगुन मेहता (Sargun Mehta) हिंदी टेलीविजन इंडस्ट्री के साथ पंजाबी इंडस्ट्री में भी काफी सक्रिय है और अब वह यहां फिल्में प्रोड्यूस करने लगी हैं.  एक इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पैनइंडिया फिल्मों में पंजाबी इंडस्ट्री की जगह को लेकर सवाल किया गया तो उनका कहना था कि मुझे लगता है कि पंजाबी फिल्में टॉप पर हैं. क्योंकि पंजाबी ना आने के बावजूद भी लोग इस तरह की फिल्में देखते हैं जिसे हम पैनइंडिया कह सकते हैं.

सरगुन मेहता और रवि दुबे (Ravi Dubey) इस समय अपने आने वाले शो जुनूनियत के प्रमोशन में जुटे हुए हैं. के प्रमोशनल इवेंट के दौरान एक्ट्रेस ने कहा कि मेरे पास एक व्यक्ति ने आकर कहा कि मुझे पंजाबी नहीं आती लेकिन मैंने आपकी फिल्म किस्मत देखी है और वह मुझे बहुत पसंद आई. आगे एक्ट्रेस ने कहा कि हर प्रोजेक्ट के साथ ऑडियंस हमारे साथ जोड़ रही है और धीरे-धीरे हम तरक्की और प्रगति करेंगे.

सरगुन की बातों से सहमत होते हुए रवि ने कहा कि जब आरआरआर जैसी फिल्म इंटरनेशनल स्तर पर नाम कमा रही है तो क्या उसे तेलुगू फिल्म कहेंगे या इंडियन फिल्म कहेंगे जाहिर सी बात है वह इंडियन सिनेमा कहलाएगी. उन्होंने कहा कि जब हम बाहर हमारे देश को रिप्रेजेंट कर रहे होते हैं तब हम इंडियन एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री का हिस्सा होते हैं और यही पैनइंडिया है.