सत्यप्रेम की कथा ने सिनेमाघरों में मचाया धमाल, टॉप एक्ट्रेसेज की लीग में पहुंचीं कियारा

मुंबईः हाल ही में रिलीज हुई सत्यप्रेम की कथा सिनेमाघरों में धमाल मचा रही हैं. फिल्म को रिलीज हुए अभी एक सप्ताह का समय भी पूरा नहीं हुआ हैं कि फिल्म बॉक्स आफिस पर दमदार कलेक्शन कर चुकी हैं. ऐसे में अब एक बात तो साफ हो गयी हैं. कि कार्तिक आर्यन और कियारा अडवाणी के खाते में एक और कामयाब फिल्म जुड़ने जा रही है. जहां एक ओर कार्तिक कुछ फिल्मों के अलावा कंसिस्टेंसी दिखाते रहे हैं तो वहीं कियारा के लिए सत्यप्रेम की कथा कामयाबी की सीढी़ हैं. 

वहीं जब बात करें आज से 10-15 साल पहले की तो 2010 से पहले डेब्यू करने वाली एक्ट्रेसेज हैं. जैसे- दीपिका पादुकोण, अनुष्का शर्मा या कटरीना कैफ. लेकिन जब 2010 के बाद पर नजर डाली जाये तो आलिया भट्ट और श्रध्दा कपूर के नाम सामने आते हैं. लेकिन अब माहौल बदलता नजर आ रहा हैं. अगर अब बॉलीवुड के टॉप अदाकारा की बात की जाये तो सबके जुबान पर एक ही नाम आता हैं. वो हैं कियारा अडवाणी का नाम. 

2016 में एम एस धोनी कियारा की दूसरी फिल्म रहीः
कियारा अडवाणी, कृति सेनन, भूमि पेडनेकर, दिशा पाटनी और रकुल प्रीत सिंह ने लगभग एक ही समय इंडस्ट्री में कदम रखा था. और जून में कियारा की पहली फिल्म 'फग्ली' रिलीज हुई. जो लोगों के दिलों पर छा गयी. और तारीफ के काबिल भी रही. इतना ही नहीं बाकी एक्ट्रेस के मुकाबले कियारा का क्रेज भी फैंस में ज्यादा देखने को मिला. वही 2016 में एम एस धोनी कियारा की दूसरी फिल्म रही.