स्वर्णिम नीमा: मेरी मां मेरी गुरु की भूमिका निभाती हैं, हर पहलू में मेरा मार्गदर्शन और समर्थन करती हैं

स्वर्णिम नीमा, जिन्हें वर्तमान में "शिव शक्ति - तप त्याग तांडव" में कार्तिकेय के रूप में देखा जाता है, का कहना है कि उनकी मां उनकी शक्ति का स्तंभ रही हैं और वह उन्हें अपना गुरु भी कहते हैं।

“मेरे रोजमर्रा के जीवन में, मेरी माँ मेरी गुरु की भूमिका निभाती है, हर पहलू में मेरा मार्गदर्शन करती है और मेरा समर्थन करती है। वह न केवल यहां मेरी उपस्थिति का कारण हैं, बल्कि इस क्षेत्र में 30 वर्षों से अधिक के अनुभव के साथ एक बेहद प्रतिभाशाली व्यक्ति भी हैं। जबकि धारावाहिक के सेट पर हर कोई मेरे जीवन में एक मार्गदर्शक की भूमिका निभाता है, मैं विशेष रूप से जेपी सर को उनके महत्वपूर्ण योगदान के लिए स्वीकार करता हूं। उन्होंने मेरे अभिनय कौशल, संवाद अदायगी और समग्र व्यवहार को निखारने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। मेरी माँ मेरे लिए प्रेरणा का निरंतर स्रोत बनी हुई हैं, ”उन्होंने कहा।

अपने माता-पिता से मिले समर्थन के बारे में उन्होंने बताया, “मैं भाग्यशाली हूं कि मुझे अपने माता-पिता और भाई-बहन दोनों से अटूट समर्थन मिला। वे मेरे प्रयासों में समर्थन की मजबूत नींव का प्रदर्शन करते हुए, किसी भी तरह से सहायता करने के लिए हमेशा तैयार रहते हैं।

“हालाँकि मैं अपने घर और परिवार से दूर रहता हूँ, मैं भाग्यशाली हूँ कि मैं अपनी माँ के साथ हूँ, जो यह सुनिश्चित करती है कि मैं कभी भी परिवार की भावना से अलग महसूस न करूँ। भौतिक दूरी के बावजूद, जब भी मेरे पास कुछ खाली समय होता है तो मैं अपने परिवार को फोन करने का ध्यान रखता हूं। स्वर्णिम, ''परशुराम'', ''महाराजा रणजीत सिंह'', ''पांड्या स्टोर'', ''चन्ना मेरेया' , "मरियम खान - रिपोर्टिंग लाइव" जैसे शो का हिस्सा रहे हैं। 

तो आपकी भविष्य की क्या योजनाएँ हैं? “मैं अपने अभिनय कौशल को निखारने और टेलीविजन और फिल्मों दोनों में विविध भूमिकाएँ तलाशने की इच्छा रखता हूँ। अंततः, मुझे मनोरंजन उद्योग में सकारात्मक प्रभाव डालने की उम्मीद है। मैं भी एक फुटबॉलर बनना चाहता हूं क्योंकि फुटबॉल ही मेरा सब कुछ है और यह मेरा जुनून है। मेरा सपना एक फुटबॉलर बनना है,'' स्वर्णिम ने निष्कर्ष निकाला।