Rajasthan Congress Candidate 2nd List: राजस्थान में कांग्रेस की उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी, 43 नामों का ऐलान

जयपुर: राजस्थान विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी दूसरी लिस्ट जारी कर दी है. अपनी दूसरी सूची में पार्टी ने 43प्रत्याशियों का ऐलान किया है. जिसमें 12 मौजूदा मंत्रियों को टिकट दिया गया है. 

जिसमें खाजूवाला से गोविंद मेघवाल, बीकानेर पश्चिम से डॉ.बीडी कल्ला, झुंझुनूं से बृजेंद्र सिंह ओला, सिविल लाइंस से प्रतापसिंह खाचरियावास, बानसूर से शकुंतला रावत, डीग कुम्हेर से विश्वेंद्र सिंह, वैर से भजनलाल जाटव, दौसा से मुरारीलाल मीना,  लालसोट से परसादीलाल मीना, निम्बाहेड़ा से उदयलाल आंजना,  मांडल से रामलाल जाट और अंता से प्रमोद जैन भाया फिर मैदान में उतारा गया है. 

इसके अलावा झुंझुनूं से बृजेंद्र ओला को  नवलगढ़ से राजकुमार शर्मा, फतेहपुर से हाकम अली, दूदू के बाबूलाल नागर, किशनपोल से अमीन कागजी, आदर्श नगर से रफीक खान, महवा से ओमप्रकाश हुड़ला, दौसा से मुरारीलाल मीणा, लालसोट से परसादी लाल मीणा, खंडार से अशोक बैरवा, पुष्कर से नसीम अख्तर इंसाफ, केकड़ी से रघु शर्मा, नावां से महेंद्र चौधरी, सोजत से निरंजन आर्य, मारवाड़-जंक्शन से खुशवीर सिंह, बाड़मेर से मेवाराम जैन, सांचोर से सुखराम विश्नोई, सिरोही से संयम लोढ़ा, खैरवाड़ा से दयाराम परमार, को टिकट मिला है.

तो वहीं मावली से पुष्कर लाल डांगी, सलूंबर से रघुवीर मीणा,घाटोल से नानालाल निनामा, बांसवाड़ा से अर्जुन सिंह बामणिया, मांडल से रामलाल जाट, सादुलशहर से जगदीश चंद्र जांगिड़, करणपुर से गुरमीत सिंह कुन्नर, सूरतगढ़ से डूंगरराम गैदर, हनुमानगढ़ से विनोद चौधरी, खाजूवाला से गोविंद राम मेघवाल, नोखा से सुशीला डूडी, सरदारशहर से अनिल शर्मा, नीमकाथाना से सुरेश मोदी, कोटपूतली से राजेंद्र यादव, बस्सी से लक्ष्मण मीणा, रामगढ़ से जुबेर खान, राजाखेड़ा से रोहित बोहरा पार्टी ने टिकट दिया है.

यहां देखें लिस्ट-