जल्द रिलीज होगा सनफ्लॉवर सीरीज का दूसरा सीजन, जी5 ने किया ऐलान

नई दिल्लीः एक्टर और कमेडियन सुनील ग्रोवर की वेब सीरीज सनफ्लॉवर फैंस के दिलों में जगह बनाने में सफल हुई. वेब सीरीज की कहानी बेहद दिलचस्प रही. जिस मोड़ पर मेकर्स ने सीरीज की कहानी को खत्म किया है. इसके बाद से ही दर्शकों को फिल्म को दूसरे पार्ट का इंतजार था. जिसको लेकर अब आधिकारिक घोषणा कर दी गयी है. 

जी5 ने सनफ्लॉवर के दूसरे सीजन ता ऐलान किया है. सुनील ग्रोवर की ये वेब सरीजी बहुत जल्द ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर स्ट्रीम होने के लिए तैयार है. जिसको लेकर एक बार फिर से फैंस बेताब नजर आ रहे है. हर कोई इसके सामने आने का इंतजार कर रहा है. बता दें कि सवफ्लॉवर एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सुनील ग्रोवर सोनू नाम के एक मासूम से लड़के का रोल प्ले किया था.

ZEE5 इंडिया के चीफ बिजनेस ऑफिसर मिस्टर मनीष कलरा ने कहा कि नए साल की शुरुआत के साथ सनफ्लॉवर की वापसी की घोषणा कर हम काफी एक्साइटेड हैं. इस क्राइम कॉमेडी सीरीज को दर्शकों ने खूब पसंद किया. वहीं फिल्म का डायरेक्टर विकास के साथ भी काम करके बहुत अच्छा लगा. उन्होंने असाधारण कहानियों देने का अपना एक अलग ही ट्रैक रिकॉर्ड बनाया है. 

बता दें कि सवफ्लॉवर एक मर्डर मिस्ट्री है, जिसमें सुनील ग्रोवर सोनू नाम के एक मासूम से लड़के का रोल प्ले किया था. दूसरा सीजन रिलीज होने से पहले, सुनील ग्रोवर की इस वेब सीरीज के पहले सीजन को आप फ्री में जी5 पर देख सकते हैं.