भीलवाड़ा से सनसनीखेज खबर, बहन की जलती चिता में युवक ने लगाई छलांग, मोक्षधाम में मची अफरा-तफरी

भीलवाड़ा: एक भाई अपनी बहिन की मौत से इतना आहत हुआ कि बहन की जलती हुई चिता में कूद गया. गंभीर अवस्था में बाहर निकाला गया. घटना के बाद गांव में हड़कम्प मच गया. अंतिम संस्कार में शामिल परिजनों की आंख भाई-बहन के इस अटूट रिश्ते को देख नम हो गई और वे सकते में आ गए. 

मामला भीलवाड़ा के बागोर थाना क्षेत्र के मांकियास गांव के श्मशान का था, यहां पर बहन की चिता जल रही थी उसी दौरान उसके भाई सुखदेव भील ने जलती हुई चिता में छलांग लगा ली. आनन-फानन में वहां मौजूद परिजनों ने सुखदेव को बड़ी मुश्किल से जलती हुई चिता से बाहर निकाला और उपचार के लिए जिला चिकित्सालय में भर्ती करवाया.

सुखदेव का इलाज करने वाले डॉक्टर ने कहा है की वह शत प्रतिशत जल चुका है जिसकी स्थिति गंभीर है. अंतिम संस्कार में शामिल होने गए एक अन्य परिजन हीरा लाल भील ने कहा कि सुखदेव की चचेरी बहन मीना की मौत हो गई थी. जिसका अंतिम संस्कार किया जा रहा था हम सभी चीता को अग्नि देकर दूर दूर बैठे थे तब ही अचानक उसके भाई सुखदेव भील ने बहन की जलती हुई चिता में छलांग लगा दी. वहां मौजूद परिजनों ने हिम्मत कर उसे जलती हुई चिता से बाहर निकाला और अस्पताल लेकर आए.