पठान कंट्रोवर्सी पर शाहरुख खान ने तोड़ी चुप्पी, कहा- हम किसी की भावनाएं...

मुंबई: शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म पठान(Pathaan) बॉक्स ऑफिस पर धुंआधार कमाई कर रही है. मालूम हो कि फिल्म की रिलीज से पहले इसे लेकर खूब हंगामा मचा था, सोशल मीडिया पर फिल्म को बायकॉट करने की मांग की जा रही थी, यहां तक की शाहरुख को मारने की धमकी भी दी गई थी, लोगों ने फिल्म को बायकॉट करने के लिए सड़कों पर भी प्रदर्शन किया था.

हालांकि इतने बवालों के बाद भी फिल्म हिट हो गई और अभी भी नॉनस्टॉप कमाई जारी है. पठान की रिलीज के बाद शाहरुख खान समेत फिल्म की टीम पहली बार लोगों के सामने आए. दरअसल एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान फिल्म की पूरी टीम ने मीडिया के सवालों का जवाब दिया.

वहीं शाहरुख खान ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पहली बार फिल्म पर हुए विवाद पर अपनी चुप्पी तोड़ी. प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान शाहरुख ने कहा, "फिल्म को लेकर हुए विवादों पर हम आपस में बात करते थे, लेकिन हम तीनों ने मीडिया से कभी बात नहीं की. कोरोना महामारी के दौरान हमने फिल्म की शूटिंग की और कड़ी मेहनत की. फिल्म को मिली सफलता ने विवाद का दुख कम कर दिया. मैं सौभाग्यशाली हूं कि देश के अरबों लोग मुझे प्यार करते हैं."

"मैं कहना चाहूंगा कि जो भी फिल्म बनाते है, चाहे जिस भाषा में बनाए, सबका मकसद है कि हम अपने किरदारों से लोगों को खुश करें. हमारा मकसद कभी भी किसी की भी भावनाओं को ठेस ना पहुंचाना है. हम अमर (दीपिका) अकबर (शाहरुख) एंथनी (जॉन) है. हम हर तबके, समुदाय, धर्म के लोगों को फिल्म बनाते हैं, प्यार और खुशियां बांटने के लिए 'पठान' का मतलब यही है."