शाहरुख खान ने की सलमान की जमकर तारीफ, कही ये बात

मुंबई: फिल्म पठान की टीम की ओर से सोमवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस रखा गया था, जहां शाहरुख खान (Shah Rukh Khan), दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम और डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद मीडिया से मुखातिब हुए और फिल्म से जुड़ी कई बातों के बारे में खुलकर अपना पक्ष रखा.

वहीं इस दौरान शाहरुख खान ने सलमान खान(Salman Khan) की जमकर तारीफ की. बता दें कि पठान में सलमान खान कैमियो करते हुए दिखाई दे रहें हैं, ज्यादातर लोगों को फिल्म का वहीं सीन सबसे बेस्ट लग रहा है, यहां तक की इसका जिक्र प्रोड्यूसर करण जौहर भी कर चुके हैं.

सलमान के कैमियो ने दर्शकों को खुश कर दिया है, अब प्रेस कॉन्फ्रेंस पर शाहरुख खान ने 'पठान' में सलमान खान के कैमियो को लेकर बड़ी बात कही है. उन्होंने कहा, "एक पर्सन यहां नहीं है, जिसे हम सब बेहद प्यार करते हैं. भाई यहां नहीं, लेकिन थैंक्यू सलमान इस फिल्म को शानदार बनाने के लिए, 'पठान' में मुझे एक डायलॉग और पसंद आता है कि 'पेन किलर है च्युइंगम नहीं' ये वाकई काफी शानदार है."

बताते चलें कि मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सलमान और शाहरुख खान की जोड़ी अब टाइगर 3 में एक बार फिर दिखाई देगी. सलमान और कैटरीना कैफ की टाइगर 3 में शाहरुख खान का कैमियो होने वाला है, और इसे लेकर फिल्म पठान नें भी हिंट दिया गया है.