दर्शकों के क्रेज को देखते हुए मेकर्स ने पठान को लेकर लिया बड़ा फैसला, जानें पूरी डिटेल्स

मुंबई: इतने दिनों के इंतजार के बाद आज आखिरकार शाहरुख खान(Shah Rukh Khan) की फिल्म "पठान"(Pathaan) बड़े पर्दे पर रिलीज हो चुकी है. किंग खान को चार साल बाद बड़े पर्दे पर देखना उनके फैंस के लिए किसी सेलिब्रेशन से कम नहीं है.

पूरे सोशल मीडिया पर पठान ही छाया हुआ है, दर्शकों में पठान को लेकर इतना क्रेज, यकीनन फिल्म इंडस्ट्री के लिए खुशी की बात है. लगभग दो साल बाद ऐसा मंजर देखने को मिल रहा है. जहां चार साल बाद शाहरुख इस फिल्म में दिखाई दे रहें हैं, वहीं दर्शकों के लिए यह भी सरप्राइज़ है कि सलमान खान का इसमें दमदार कैमियो देखने को मिल रहा है.

फिल्म को लेकर फैंस में इतना क्रेज है कि इसके पहले शो के बाद एग्जीबिटर्स को 300 स्क्रीन बढ़ानी पड़ीं. मतलब की कुल मिलाकर 8000 स्क्रीन पर फिल्म चल रही है. वहीं अब फिल्म को लेकर एक और धमाकेदार खबर सामने आ रही है, जिसे सुन दर्शक खुशी से उछल पड़ेंगे.

दरअसल मेकर्स पूरे भारत में फिल्म का मिडनाइट शो शुरू करने जा रहे हैं. जी हां!! इसकी जानकारी ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने दी. उन्होंने बताया कि 'पठान' के मेकर्स यशराज फिल्म्स ने फिल्म का मिडनाइट शो शुरू करने का फैसला किया है. यशराज फिल्म्स 'पठान' के लिए आज रात 12.30 से पूरे भारत में देर रात का शो शुरू करने जा रहे हैं, और लोगों की डिमांड पर मेकर्स ने ऐसा फैसला लिया है.