दीपिका के बर्थडे पर शाहरुख खान ने पठान से जारी किया एक्ट्रेस का दमदार लुक

मुंबई: शाहरुख खान(SRK) और दीपिका पादुकोण(Deepika Padukone) की अपकमिंग मच अवेटेड फिल्म "पठान"(Pathaan) लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. पठान का जबरदस्त विरोध किया जा रहा है वहीं फैंस बड़ी ही उत्सुकता से फिल्म का इंतजार कर रहें हैं.

पठान एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण आज अपना 37वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही हैं, ऐसे में उनके जन्मदिन पर शाहरुख खान ने एक्ट्रेस के फैंस को एक शानदार तोहफा दिया है, जिसे देख एक्ट्रेस के फैंस खुशी से पागल हो गए हैं.

दरअसल किंग खान ने दीपिका के जन्मदिन पर अपने सोशल मीडिया हैंडल पर पठान से एक्ट्रेस का नया और धमाकेदार लुक साझा किया है और साथ ही एक खास मैसेज भी लिखा है. शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, "ओ माय डियरेस्ट दीपिका पादुकोण तुम कैसे अपने अलग-अलग अवतार से स्क्रीन को होल्ड कर लेती हो. मुझे तुम पर बहुत गर्व होता है. मैं उम्मीद करता हूं कि तुम दिन पर दिन और नई ऊंचाइयों को छुओ. हैप्पी बर्थडे...ढेर सारा प्यार."

इसके साथ ही किंग खान ने लिखा, "पठान 25 जनवरी को रिलीज हो रही है थियेटर्स में. आप इसे हिंदी तमिल और तेलुगू में देख सकते हैं." शाहरुख ने दीपिका का जो लुक शेयर किया है, उसमें एक्ट्रेस हाथ में गन लिए एक्शन अवतार में नजर आ रहीं हैं. उनका दमदार अंदाज देखते बन रहा है. दीपिका का यह धांसू लुक देख फैंस फिल्म के लिए उलटी गिनती गिनना शुरू कर दिए हैं.

फिल्म की बात करें तो शाहरुख खान के साथ इस फिल्म में दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम भी हैं. डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद ने इसे डायरेक्ट किया है और यशराज फिल्म्स ने प्रोड्यूस किया है. फिल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है.