शादी के 8 साल बाद एक्स गर्लफ्रेंड को याद करते नजर आए Shahid Kapoor, बताई अच्छी क्वालिटी

मुंबई : शाहिद कपूर (Shahid Kapoor) और मीरा राजपूत (Meera Rajput) की गिनती इंडस्ट्री के पावर कपल में होती है और इन दोनों की केमिस्ट्री दर्शकों को बहुत पसंद आती है. मीरा भले ही बॉलीवुड का हिस्सा नहीं हैं, लेकिन हमेशा ही लाइमलाइट में बनी रहती है और यह कपल अब अपनी शादी के 8 साल पूरे करने जा रहा है. एक समय ऐसा था जब शाहिद कपूर करीना कपूर (Kareena Kapoor) के साथ रिलेशनशिप में थे और इन दोनों ने साथ में जब वी मेट में काम भी किया था और अब एक्टर को अपनी एक्स गर्लफ्रेंड के बारे में बात करते हुए देखा गया.

शाहिद कपूर से जब करीना कपूर की सबसे अच्छी बात के बारे में पूछा गया था एक्टर ने बताया कि उनका सुपरस्टार वाला अंदाज उन्हें बहुत पसंद आता है और अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत के साथ ही उनकी अप्रोच सुपरस्टार वाली थी.

शाहिद कपूर और करीना की जोड़ी एक समय दर्शकों की फेवरेट थी पर यह दोनों भी एक दूसरे के प्यार में डूबे हुए थे. हालांकि, जब उनका ब्रेकअप हुआ तो कई लोगों का दिल टूट गया था. दोनों अपनी अपनी जिंदगी में आगे बढ़ चुके हैं शाहिद में मीरा राजपूत के साथ शादी की है और करीना सैफ अली खान के साथ शादी के बंधन में बंध गई हैं.