Shahrukh Khan ने किया बड़ा खुलासा, बोले- मुझे बॉलीवुड से निकाला जाएगा

मुंबई : बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान (Shahrukh Khan) इन दिनों अपनी फिल्म पठान (Pathaan) के चलते काफी सुर्खियां बटोर रहे हैं. 4 साल बाद अपनी वापसी से उन्होंने दर्शकों को हैरान करते हुए शानदार परफॉर्मेंस दी है. फैन भी उनकी तारीफ करते हुए नहीं थक रहे हैं.

शाहरुख खान हमेशा ही सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ कनेक्शन में बने रहते हैं. एक बार फिर उन्होंने आस्क एसआरके सेशन रखा जिसमें को यह कहते नजर आए कि वह बॉलीवुड से रिटायर नहीं होंगे बल्कि उन्हें निकाला जाएगा. ये उन्होंने एक फैन के सवाल के जवाब में कहा है. 

एक फैन ने शाहरुख से सवाल किया था कि उनके रिटायर हो जाने के बाद इंडस्ट्री में सबसे बड़ा कौन होगा. इसके जवाब में उन्होंने कहा कि मैं रिटायर नहीं होऊंगा मुझे निकाला जाएगा और हो सकता है कि उसके बाद में और भी हॉट बनकर वापसी करूं. शाहरुख के इस जवाब ने फैन को खुश कर दिया. इस ट्वीट को जमकर लाइक मिले हैं और लोगों ने इसे रिट्वीट भी किया है.

दूसरे यूजर ने शाहरुख से कहा कि रोज सुबह उठकर पठान का कलेक्शन चेक करता हूं ऐसा लगता है कि आपकी सक्सेस हमारी सक्सेस है. इसके जवाब में एक्टर ने कहा कि आप सभी का शुक्रिया पठान ने बहुत लोगों को खुशी दी है और सबसे ज्यादा खुशी मुझे मिली है. फिल्म की बात करें तो यह लगातार सफलता के झंडे गाड़ रही है और जल्द ही 1000 करोड़ के क्लब में शामिल होने वाली है.