शाहरुख खान ने की सलमान अभिनीत 'टाइगर 3' के टीज़र की समीक्षा, कहा 'भाई भाई ही है'

मुंबई : सलमान खान 'टाइगर 3' के साथ वापसी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं और उन्होंने 27 सितंबर को फिल्म का टीज़र जारी किया. प्रशंसकों की प्रशंसा के बाद, शाहरुख खान ने 'टाइगर 3' के टीज़र पर प्रतिक्रिया दी. प्रशंसकों के बाद, शाहरुख खान सलमान खान की 'टाइगर 3' के टीज़र की समीक्षा करने वाले नवीनतम सेलिब्रिटी थे. बुधवार को, उन्होंने 'आस्क एसआरके' सत्र की मेजबानी की, जब एक उपयोगकर्ता ने उनसे पूछा, "टाइगर 3 का टीज़र देखा? #askSRK." इस पर शाहरुख ने जवाब दिया, "टाइगर 3 कमाल की लग रही है. भाई-भाई ही है!!! बहुत पसंद आई #जवान." 

सलमान की 'जवान' पर समीक्षा: 

सलमान खान ने अपने सोशल मीडिया पर एटली की 'जवान' का ट्रेलर साझा किया, जिसमें शाहरुख खान मुख्य भूमिका निभा रहे हैं. उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा कि, “पठान जवान बन गया, बेहतरीन ट्रेलर, बहुत पसंद आया. अब यह ऐसी फिल्म है जिसे हमें सिनेमाघरों में ही देखनी चाहिए.' मुझे यकीन है कि मैं इसे पहले दिन ही देखूंगा. मजा आ गया वाहह्ह्ह्ह.” उन्हें जवाब देते हुए, SRK ने कहा कि, "पहले भाई, इसी तरह आपको ही दिखाया था!! आपकी शुभकामनाओं और पहले ही टिकट बुक करने के लिए धन्यवाद. लव यू."

'टाइगर 3' के बारे में:

यशराज फिल्म्स ने 27 सितंबर को 'टाइगर का मैसेज' का अनावरण किया. यह वीडियो 'टाइगर 3' के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर का अग्रदूत था. निर्माताओं ने विशेष दिन इसलिए चुना क्योंकि यह वाईआरएफ के स्थापना दिवस का प्रतीक है, जो दिवंगत महान फिल्म निर्माता यश चोपड़ा की जयंती के साथ मेल खाता है. 'टाइगर 3' का निर्देशन मनीष शर्मा ने किया है और यह तमिल, तेलुगु और हिंदी में रिलीज होगी. यह वाईआरएफ स्पाई यूनिवर्स बनाने वाली मशहूर ब्लॉकबस्टर फिल्म का हिस्सा है और दो बड़ी हिट 'एक था टाइगर' और 'टाइगर जिंदा है' के बाद टाइगर फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है. 'टाइगर 3' में कैटरीना कैफ सुपर-जासूस जोया की भूमिका में हैं और इमरान हाशमी खलनायक की भूमिका में हैं. कथित तौर पर, फिल्म में 'पठान' क्रॉसओवर होगा. यह इस दिवाली पर रिलीज होने वाली है.