Shalin Bhanot ने Bigg Boss के घर में क्रिएट किया नया ड्रामा, यूजर्स ने दिए ऐसे रिएक्शन

मुंबई : बिग बॉस (Bigg Boss) के घर में रहने वाले कंटेस्टेंट हर दिन कोई ना कोई नया ड्रामा करते हुए दिखाई देते हैं. घर में भूत आत्माओं का होना या फिर किसी कंटेस्टेंट को इन सब को महसूस करना यह सारी चीजें लगभग हर सीजन में दिखाई दी है. राखी सावंत ने भी यह ड्रामा किया था और अब शालीन भनोट (Shalin Bhanot) भी इस तरह का ट्रिक अपनाते हुए दिखाई दे रहे हैं.

बिग बॉस का एक नया प्रोमो सामने आया है जिसमें शालीन आत्माओं को बुलाने की कोशिश करते हुए दिखाई दे रहे हैं. साथ में शिव (Shiv) और एमसी स्टेन (MC Stank) भी बैठे हुए हैं. शालीन ताबीज पहनते हैं और कहते हैं कि 2 आत्माएं आएंगी वह यहां पर आए और हमें अपना एहसास कराएं. क्यों कहते हैं कि उन्हें डर लग रहा है जिस पर शालीन उन्हें कुछ पहन कर रहने की सलाह देते हैं और कहते हैं कि हमारे पास कुछ भी नहीं है.

 

View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

शालीन बोलते हैं कि उन्हें बॉडी में कुछ फीलिंग हो रही है, ठंडा हो गया है. तब एमसी कहते हैं कि हां मैं कपड़े धो कर आया था. इस पर शालीन कहते हैं कि तुम लोग मस्ती कर रहे हो यह बैकफायर करेगा. यह वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है.

वीडियो सामने आने के बाद शालीन ट्रोलर्स के निशाने पर भी आ गए हैं हम लोगों का कहना है कि इसे डिप्रेशन है और अब ड्रामा कर रहा है. एक्यूजन ने कहा कि इसका ड्रामा फराह को दिखाओ अब कहां गया इसका डिप्रेशन. दूसरे यूजर ने कहा यह सब कैमरे के लिए है या डिप्रेशन खत्म हो गया है. इसके अलावा और भी कमेंट वीडियो पर आ रहे हैं.