Shalin Bhanot की एक्स वाइफ Dalljiet करने जा रही हैं दूसरी शादी, गुपचुप तरीके से की सगाई

मुंबई : Bigg Boss 16 के फेमस इंटरेस्टेड शालीन भनोट (Shalin Bhanot) ने शो में टीना दत्ता (Tina Datta) के साथ अपनी लव स्टोरी को लेकर काफी सुर्खियां बटोरी थी. हालांकि, यह रिश्ता चल तो नहीं पाया लेकिन शो में बार-बार सामने आया उनकी वाइफ दलजीत का नाम काफी चर्चा में रहा. दलजीत से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है जिसके मुताबिक वो फिर से दुल्हन बनने जा रही हैं और अपनी गुपचुप सगाई की खबर को उन्होंने ऑफिशियल कर दिया है.

 

दलजीत यूके के रहने वाले निखिल पटेल के साथ शादी के बंधन में बंधने वाली हैं. इस साल मार्च में दोनों शादी कर लेंगे इसके बाद वह अपने बेटे जेडन के साथ यूके शिफ्ट हो जाएंगे. निखिल एक फाइनेंस कंपनी में काम करते हैं और अब एक्ट्रेस ने यह साफ कर दिया है कि वह उनसे शादी करने जा रही हैं.

दलजीत ने बताया कि कुछ सालों के लिए हम अफ्रीका में रहेंगे क्योंकि निखिल वही काम कर रहे हैं इसके बाद हम लंदन शिफ्ट हो जाएंगे. होने निखिल के साथ अपनी मुलाकात के बारे में बताते हुए कहा कि पिछले साल दुबई की एक पार्टी में हम दोनों मिले थे जहां हमारी काफी बातें हुई और मैंने उन्हें अपने बेटे के बारे में बताया. निखिल ने भी बताया कि उनकी दो बेटियां हैं, तरह से दो सिंगल पेरेंट्स की बातें शुरू हुई.

एक्ट्रेस के मुताबिक निखिल की बड़ी बेटी उनके साथ रहेगी और छोटी बेटी अपनी मां के पास यूएस में रहती है. 3 फरवरी को दोनों नेपाल में सगाई कर चुके हैं और मार्च में शादी के बंधन में बंध जाएंगे. शालीन भनोट के साथ एक्ट्रेस ने साल 2009 में शादी की थी लेकिन यह रिश्ता लंबा नहीं चल पाया. एक्ट्रेस ने उन पर घरेलू हिंसा और जान से मारने की कोशिश करने जैसे गंभीर आरोप लगाए थे. 2015 में दोनों का तलाक हो गया और यह अलग हो गए.